Sushmita Sen ने ब्रेकअप के बाद गोद लिया तीसरा बच्चा, मीडिया के सामने दिखाई बेटे की पहली झलक

Sushmita Sen

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर काफी लाइमलाइट बटोतरी नजर आ रही हैं। आपको बता दें, सुष्मिता ने दो बच्चियों अलिसा और रेने को गोद लिया है, जिन्हें तो सभी जानते हैं साथ ही एक्ट्रेस की बहुत सी पोस्ट में उनकी दोनों बेटियों को देख चुके हैं।

लेकिन आपको बता दें, सुष्मिता ने कुछ दिन पहले एक बेटे को भी गोद लिया है। जिसका दीदार उन्होंने बीती रात मीडिया के सामने कराया। जी हां, अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आई है। जिसमें सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियों के साथ एक्ट्रेस के राजकुमार को भी स्पॉट किया गया है।

आपको बता दें, सुष्मिता सेन बीती रात मुंबई में स्पॉट हुईं। जहां उनके साथ उनकी दोनों बेटियों अलिसा और रेने के अलावा उनके बेटे भी मौजूद थे। इस दौरान एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेटे को मीडिया से रूबरू कराया। साथ ही एक्ट्रेस काफी खुश नजर आईं। सुष्मिता को ब्लैक आउटफिट के ऊपर रेड शॉल कैरी किए देखा गया। 

यहां देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें ये वीडियो Viral Bhayani ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया हैं। साथ ही बता दें, ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

बताते चलें, सुष्मिता सेन ने 3 साल तक रिश्ते में रहने के बाद बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग होने का फैसला किया। एक्ट्रेस के पोस्ट से साफ होता है कि वो बड़े ही बेहतरीन तरीके से इससे बाहर निकलने और जिंदगी में मूवऑन करने की कोशिश कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Malaika Arora संग ब्रेकअप की बातों पर BF Arjun Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, खबरों को बताया अफवाह

जरूर देखें: