Taapsee ने Kangana की बहन को दिया करारा जवाब, जानें यहां…

Taapsee
Image credits: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel), एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) को लगातार टारगेट करती रहती हैं.

कभी नाम लेकर तो कभी तापसी पन्नू का नाम ना लिए उन्हें लगातार निशाना बनाती रहती हैं. अब तापसी ने भी बिना किसी का नाम लिए जवाब दिया है. तापसी ने ट्वीट कर लिखा, ‘सही है, फिल्म की रिव्यू करने की पूरी आजादी है.

लेकिन व्यक्तिगत बयानबाजी करने से अच्छा है फिल्म और उसके कैरेक्टर की अच्छे से समीक्षा की जाए. ऑडियंस के पास, इसलिए उन्हें तय करने दें कि उन्हें क्या पसंद है’

आखिर तापसी ने क्यों किया ट्वीट

ये सभी को पता है की हाल ही में तापसी पन्नू की फिल्म haseen dilruba को critics की तरफ से कुछ खास reviews नहीं मिले हैं. हालांकि फैंस को ये फिल्म पसंद आ रही है.

वहीं हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने तापसी की फिल्म haseen dilruba की आलोचना करते हुए एक्ट्रेस पर निशाना साधा है. रंगोली ने अपनी instagram story पर लिखा – ‘माफिया का तैयार किया गया झूठ खुलकर सामने आ गया है.

सब चुपचाप इस पर बात कर रहे हैं, लेकिन मैंने इस पर खुलकर बोलने का फैसला किया है. एक सिंगल टोन वाली ऐक्टर जिसकी कोई स्क्रीन प्रेजेंस नहीं है, कोई रेंज नहीं है, कोई व्यक्तित्व नहीं है को इंडियन सिनेमा की सबसे महान ऐक्ट्रेस के सामने खड़ा किया जा रहा है.

यह न केवल कंगना की मिमिक्री और कॉपी करती है बल्कि उन्हें अप्रासंगिक और डबल फिल्टर भी बोलती है. आज इसको भी क्रिटिक्स ने नंगा कर दिया. ये गुब्बारा भी फूटना ही था, फूट गया’

ये भी पढ़ें: Aamir Khan के तलाक पर Kangana का सवाल, बोलीं- बच्चे केवल मुस्लिम क्यों होते हैं?