“Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” के ये 5 किरदार, जो आज भी जी रहे हैं बैचलर लाइफ

Image Source: SAB TV
Last updated:

 टीवी शो “Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” जो की एक दशक के ज्यादा के समय से चला आ रहा है. हालाँकि इस धारावाहिक को शुरू हुए 13 साल बीत चुके हैं, लेकिन फिर भी इसकी पॉपुलैरिटी में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई है. लेकिन आज हम आपको इस शो के कुछ कलाकारों की ज़िन्दगी के बारे में बताने वाले है. ऐसे 5 किरदारों से आपको रूबरू करवा रहे है, जो अभी भी बैचलर लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं.

 मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) – बबीता 

 “Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” में बबीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता जो की शो में साउथ इंडियन वैज्ञानिक कृष्णन सुब्रमण्यम की पत्नी का रोले कर रही है असल ज़िन्दगी में वह अभी तक कुंवारी है.

नेहा मेहता (Neha Mehta) – अंजली मेहता 

शो में तारक मेहता की ऑन-स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता उर्फ़ अंजली मेहता रियल लाइफ फ़िलहाल कुंवारी हैं. और अभी केवल काम पर ध्यान दे रही हैं.

तनुज महाशबदे (Tanuj Mahashabde) – कृष्णन अय्यर 

शो में सोसाइटी के रजनीकांत के रूप में जाने जाते तनुज महाशब्दे ‘कृष्णन अय्यर’ का किरदार निभाया है. उन्हें अक्सर शो में जेठा लाला के साथ झगड़ते हुए देखा जाता है. मगर इनकी ये छोटी-छोटी नोक झोक लोगों को खूब हस्ती हैं. बता दें कि असल जिंदगी में तनुज ने कम्युनिकेशन में डिप्लोमा किया हुआ है. बबीता के ऑन-स्क्रीन हसबैंड का रोले निभाने वाले तनुज असल में अभी तक कुंवारे हैं.

 गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) –  रोशन सिंह सोढ़ी 

गोकुलधाम के सबसे फुर्तीले और ताकतवर सरदार रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह निभा रहे हैं. शो में गुरुचरण सिंह ने अपने माँ-बाप की मर्जी के खिलाफ जा कर शादी की हैं. लेकिन असल में टीवी पर सबसे रोमांटिक रहने वाले सोढ़ी जी असली जिंदगी में कुंवारे हैं. हालाँकि उन्होंने साल 2013 में कुछ कारणों के चलते शो छोड़ दिया था. लेकिन आज भी उनका किरदार लोगों के दिलों में घर करता है.

निर्मल सोनी (Nirmal Soni) – हंसराज हाथी 

शो में डॉ. हंसराज हाथी का रोल निभाने वाले निर्मल सोनी इस शो से पहले और कई टीवी शो में नजर आ चुके है और लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. उन्होंने कईं बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इनमें ‘एक्शन जैकसन’,’ये जवानी है दीवानी’आदि फिल्में शामिल हैं. शो में कोमल हंसराज हाथी के पति का रोले निभाने वाले निर्मल सोनी असल जिंदगी में कुंवारे हैं.

ये भी पढ़ें: धोखे से वैक्सीन लगवाने के आरोप पर प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा ने कही ये बात