Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल असल जिंदगी में जीतें हैं ऐसी लाइफ, लेते हैं इतनी मोटी फीस

टीवी का सबसे फेमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, से भला कौन वाकिफ नहीं होगा. इस सीरियल को लोगों का खूब प्यार मिलता है. इस शो में कई किरदार ऐसे हैं, जो सभी को हंसाते हैं. इन्ही में से एक किरदार है पोपटलाल का.

जी हां पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक (Shyam Pathak) को भी लोग काफी पसंद करते हैं. लेकिन अक्सर इस शो में दिखाया जाता है कि पोपटलाल का शादी का सपना अधूरा ही रह जाता है और वो रह जाते हैं अकेले.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि भले ही शो में पोपटलाल शादी के लिए तरस रहे हों लेकिन असल जिंदगी में वो शादीशुदा हैं. आइये जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.

CA बनते-बनते बन गए एक्टर

श्याम पाठक ने पहले अपने करियर को कहीं और ही संवारने की प्लानिंग की थी. उन्होंने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंट ऑफ इंडिया में एडमिशन लिया था, लेकिन एक एक्टिंग में उनके लगाव के चलते यह कोर्स अधूरा ही रह गया और श्याम ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) में एडमिशन ले लिया.

लव मैरिज कर चुकें हैं पाठक

शो में पोपटलाल की भूमिका में नज़र आने वाले श्याम पाठक की शादी को कई साल हो चुके हैं और अपनी पत्नी व बच्चों के साथ तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पोपटलाल यानि श्याम पाठक ने लव मैरिज की है.

उनकी पत्नी का नाम(Shyam Pathak wife name) है रेशमी जिनसे उनकी मुलाकात NSD में हुई थी. हालांकि कहा जाता है कि दोनों की शादी को इनके परिवारवालों ने बिल्कुल रज़ामंदी नहीं दी थी. पर वो कहते हैं समय के साथ हर बात सही हो जाती है. आज दोनों परिवार के साथ हंसी खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं.

तीन बच्चों के हैं पिता

श्याम पाठक के तीन बच्चे हैं जिनके साथ वो काफी समया बिताते हैं. और तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. उनके दो बेटे और एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम है नियति. दोनों बेटों के नाम पार्थ और शिवम है.

एक एपिसोड की फीस

खबरों के अनुसार श्याम पाठक काफी तगड़ी फीस वसूलते हैं. वह हर एक एपिसोड के लिए लगभग 60 हजार रुपये फीस लेते हैं. हालांकि इस बात को उन्होंने कभी अधिकारिक तौर पर नहीं बताया है. इसके साथ ही वह कई विज्ञापनों में भी नजर आते हैं.

मर्सिडीज में घूमते हैं पोपटलाल

‘पोपटलाल’ को स्क्रीन पर कंजूस बताया जाता है, लेकिन रियल लाइफ में उनके पास लग्जरी कार भी है. खबरों के अनुसार, उनके पास तकरीबन 50 लाख रुपये की मर्सिडीज कार और एक टोयटो इनोवा क्रिस्टा कार है.