सीता के रोल के लिए Kareena की 12 करोड़ की मांग पर बोलीं Tapsee, कहा- तो क्या फ्री में करें सीता का रोल?

kareena
Image credits: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नु (Tapsee Pannu) इनदिनों अपनी नई फिल्म हसीन दिलरूबा को लेकर चर्चाओँ में बनी हुई हैं, यही वजह है की वो आजकल अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी बड़े ही जोरो -शोरो से कर रही हैं.

हाल ही में तापसी ने एक interview के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधते हुए उन्हें गैर -जरूरी का टैग दे दिया था.

जिसके बाद पंगा ने तापसी को फिर से b grade actress बताते हुए औकात को देखो जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था. अब तापसी ने करीना का खुलकर सपोर्ट करते हुए उनकी तारीफ की है, जिससे कंगना को जरूर बुरा लग सकता है.

दरअसल हाल ही में तापसी ने एक interview के दौरान करीना के ज्यादा फीस लेने वाले मुद्दे पर बात की और एक्ट्रेस का सपोर्ट किया. तापसी पन्नू ने कहा, ‘अगर उनकी जगह कोई मेल होता और वो ये रकम मांगता तो इसे ऐसे देखा जाता कि इसकी मार्केट वैल्यू बढ़ गई है.

जैसे वाकई उस आदमी ने जीवन में कोई बहुत बड़ी सफलता हासिल की है. लेकिन क्योंकि एक महिला ने ये डिमांड की है तो इसे बहुत ज्यादा, बड़ी डिमांड कहा जा रहा है. यहां हमेशा ऐसा ही होता है’

तापसी ने आगे कहा की- , ‘आप ऐसी प्रॉब्लस हमेशा महिलाओं के साथ ही पढ़ेंगे जिनकी सैलरी बढ़ गई हो. मगर क्यों नहीं? वो देश की बड़ी फीमेल एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

अगर वो अपनी सफलता के अनुरुप एक फिक्स रकम मांगती हैं तो ये उनकी जॉब है. क्या आपको लगता है कि किसी पौराणिक किरदार को निभाने वाले पुरुष कलाकारों ने इन किरदारों को मुफ्त में निभाया होगा? मुझे ऐसा नहीं लगता.

बता दें कि ऐसी खबरें आई थी की करीना कपूर खान ने फिल्म सीता- द इनकार्नेशन के लिए 12 करोड़ रुपये की मोटी रकम की मांग की है, जिसे मेकर्स ने मान भी लिया है. जैसे ही करीना से जुड़ी ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने उन्हें ट्रोल करन शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ें: बाथरूम से सामने आईं Neha Kakkar की तस्वीरें, कमेंन्ट्स की हो रही बारिश