Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: स्टारकास्ट के रियल लाइफ पाटनर्स

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: स्टारकास्ट के रियल लाइफ पाटनर्स
Image Source: Instagram/wikimedia commons

“Taarak Mehata Ka Ooltah Chashmah” तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब चैनल पर प्रसारित होने वाला यह शो 13 सालो से लोगों के दिलो पे राज़ कर रहा हैं.और आज भी उतना ही फेमस हैं जितना 13 साल पहले अपने शुरुवाती दिनों में था. लोगों को यह सीरियल बहुत पसंद आता है और इस सीरियल के सभी कलाकार भी बहुत फेमस हैं. यहीं कारण हैं की यह शो हर हफ्ते टीआरपी में सबसे ऊपर रहती हैं. सीरियल में तो आपने इन कलाकारों के पार्टनर को देखा होगा. लेकिन,आज हम आपको इन कलाकारों के रियल लाइफ के जीवन साथी के बारे में बताएंगे.

अमित भट्ट (Amit Bhatt) – बापू जी

तारक मेहता सीरियल में जेठालाल के पिता “चंपक लाल” यानी बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट धारावाहिक में एक बुजुर्ग की भूमिका निभाते हैं. मगर असल जिंदगी में वो अपने बेटे जेठालाल से भी उम्र में छोटे हैं. बात अमित भट्ट की पत्नी की करें तो इनकी पत्नी का नाम कृति भट्ट है और वो बेहद खूबसूरत भी हैं.

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) – तारक मेहता

Taarak Mehata Ka Ooltah Chashmah” में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा एक्टर के अलावा शैलेश एक बेहतरीन कवि, कॉमेडियन और लेखक भी हैं. उनकी पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा हैं और पेशे से वह भी एक लेखिका हैं.

दिशा वकानी (Disha Vakani) – दया भाभी

“दया भाभी” यानी कि दिशा वकानी जिन्होंने अपने अनोखे आवाज और एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया हैं. दिशा के लाखों फैन्स हैं. लोग इन्हें दया बेन के नाम से ही पहचानने लगे हैं. हालांकि उन्होंने शो से फिलहाल ब्रेक लिया हैं मगर उनकी लोकप्रियता ‘दया बेन’ के रूप में इतनी हैं कि शो के डायरेक्टर्स ने उनका रिप्लेसमेंट भी नहीं किया. उनके फैन्स उनका बेसब्री से शो में वापस आने का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें की दिशा के पति का नाम मयूर है जो की एक बिज़नेस मैन हैं. दिशा को अपने पति मयूर से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. यहीं कारण हैं की दोनों ने जल्द ही शादी कर ली.

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) – जेठालाल

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Image Source: Wikimedia Commons

“जेठालाल” के किरदार से लोगों को खूब हंसाया वाले दिलीप जोशी ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई हैं. लोग इनके अभिनय को बहुत पसंद भी करते हैं. टीवी पर चुलबुले अंदाज़ में दिखने वाले वाले जेठालाल यानी की दिलीप जोशी रियल लाइफ में बहुत ही शांत स्वभाव हैं. बात अगर रियल लाइफ पार्टनर की करें तो इनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है. जो की एक हाउस वाइफ हैं.

मंदार चंदवाडकर (Mandar Chandwadkar) – आत्माराम भिड़े

“Taarak Mehata Ka Ooltah Chashmah” में शो से मिली हैं का किरदार लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. मंदार एक सेकेट्री और स्कुल टीचर का किरदार निभाते है. मंदार चंदवाडकर ने यूं तो कई हिंदी, मराठी नाटकों और सीरियल में काम किया हैं लकिन उन्हें पहचान “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो से मिली हैं. आत्माराम भिड़े की छोटी-छोटी नोक झोंक लोगों को बहुत हंसाती हैं. बता दें की उनकी रियल लाइफ पार्टनर का नाम स्नेहल चंदवाडकर हैं.

यह भी पढ़ें : जब सरेआम गुस्से में Jaya Bachchan ने Rekha को जड़ा था एक जोरदार थप्पड़…