पूर्व मॉडल ने बॉलीवुड के इन नौ लोगों पर कराया केस, रेप और उत्पीड़न करने का आरोप

Jackky Bhagnani
Image Credit: Jackky Bhagnani/ Instagram

बॉलीवुड (Bollywood) की गीतकार और एक 28 साल की पूर्व मॉडल ने फिल्म इंडस्ट्री के एक व्यक्ति पर रेप और अन्य आठ लोगों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. मॉडल द्वारा कराई गई एफआईआर (FIR) में अभिनेता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani), मशहूर फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं. हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया है. पुलिस मामले की जाचं कर रही है.

पुलिस को दी गई एफआईआर में मॉडल का आरोप है कि साल 2014 से लेकर 2018 तक कई बार मेरा उत्पीड़न किया गया है. एक्टर जैकी भगनानी पर आरोप लगाते हुए मॉडल ने कहा है कि उन्होंने बांद्रा में मेरा शोषण किया. इसके अलावा निखिल कामत पर आरोप लगाया और कहा कि सांताक्रूज के एक होटल में उन्होंने मेरा उत्पीड़न किया है.

पीड़िता ने फोटोग्राफर कोल्सटन जूलियन पर कई बार रेप करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मुंबई में वह एक्टिंग करने के लिए आई थी. फिल्मों में रोल दिलाने के बहाने उनका शारीरिक उत्पीड़न हुआ. बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर ने पुष्टि करते हुए बताया है कि इस मामले पर FIR दर्ज की गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

फोटोग्राफर कोल्सटन जूलियन पर रेप करने का आरोप

पीड़िता ने फोटोग्राफर कोल्सटन जूलियन पर कई बार रेप का आरोप लगाते हुए कहा है कि मुंबई में वह एक्टिंग के लिए गई थी. फिल्मों में रोल दिलाने के बहाने उनका शारीरिक उत्पीड़न हुआ है. बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि FIR दर्ज की गई है. जांंच के बाद आगे की कार्रवाई
की जाएगी.

मॉडल द्वारा दी गई एफआईआर में बॉलीवुड के इन लोगों के नाम भी शामिल है. इस लिस्ट में टी-सीरीज के कृष्ण कुमार, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के सह-संस्थापक, अनिर्बान दास ब्लाह (Anirban Das Blah), शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह और विष्णु वर्धन इंदुरी के नाम भी शामिल हैं. वहीं, मामले में सभी आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (एन), 354 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: लाखों के मसीहा बने Sonu Sood की उस मैगज़ीन के कवर पेज पर छपी तस्वीर जिसमें हुए थे रिजेक्ट