Poonam Pandey का Pregnancy की खबरों पर पारा हाई, बोलीं- जबरदस्ती मां मत बनाओ

Poonam Pandey
Image credit: Poonam Pandey/Instagram

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे इन दिनों फिल्मों को लेकर कम अपनी हॉट वीडियोज और तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं.

लेकिन इसी बीच ये खबर उड़ने लगी कि वो प्रेगनेंट हैं. लेकिन पूनम पांडेय को इस बात पर गुस्सा आ गया और साफ साफ बोल दिया प्लीज जबरदस्ती प्रेगनेंट मत बनाओ.

दरअसल पूनम पांडे ने दो साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल ही एक सितंबर को सैम बॉम्बे से शादी कर ली थी.

ये शादी कपल के बांद्रा स्थित घर में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में हुई थी. जिसके बारे में खुद पूनम ने सोशल मीडिया पर बताया था और अब उनके प्रेगनेंट होने की खबरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर छाने लगीं हैं.

कहा जाने लगा कि पूनम पांडेय 6 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं  जिस पर भड़कीं पूनम पांडेय ने इसे पूरी तरह से फेक और बकवास बताया है. साथ ही सफाई देते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि जबर्दस्ती प्रेग्नेंट मत बनाओ, किसी भी महिला के लिए यह बहुत अच्छी खबर होती है और मेरे लिए यह बुरी खबर थी, क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं थी, एक बार पूछ तो लो, मेरी जिंदगी खुली किताब की तरह है, मैं पेड़े बाटूंगी, अगर मैं प्रेग्नेंट हूं

बता दें पूनम पांडेय की लाइफ की तरह उनकी शादी भी कम कंट्रोवर्सियल नहीं है. शादी को एक महीना भी नहीं हुए थे कि पूनम पांडेय ने पति पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था.

उन्होंने ने आरोप लगाया था कि पति सैम ने उन्हें बेरहमी से पीटा, जिसके चलते उन्हें कई दिन तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. हालांकि, कुछ दिन बाद पूनम और सैम फिर साथ आ गए.  तीस साल की पूनम पांडेय  ‘नशा’, ‘आ गया हीरो’ और ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: शादी से पहले Aaliyah हो गई प्रेगनेंट तो कैसे रिएक्ट करेंगे Anurag Kashyap? दिए बेटी के सवालों के जवाब