Urfi Javed को ब्लैकमेल करने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने धर दबोचा, एक्ट्रेस को दी थी ‘cyber rape’ की धमकी

Urfi Javed
Image credits: Urfi Javed/Instagram
Shreya Shristi Sub Editor

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की आए दिन उनकी कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. फैंस ऊर्फी जावेद के इन अतरंगी लुक्स को काफी पसंद करते हैं. कुछ लोग उर्फी के लुक्स को लेकर उन्हें ट्रोल भी करते हैं. कुछ लोग उर्फी को ट्रॉल भी करते हैं. चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) ने उनके कपड़ों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से दोनों की सोशल मीडिया फाइट शुरू हो गई थी. एक कमेंट से शुरू हुई ये लड़ाई अब पर्सनल लाइफ तक पहुंच गई थी.

उर्फी जावेद का मोलेस्टर हुआ अरेस्ट

कुछ घंटों पहे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने मुंबई पुलिस को धन्यवाद किया. दरअसल बात यह है की कुछ दिनों से एक सक्स उन्हें ब्लैकमेल और साइबर रपे की धमकी दे रहा है. ये सक्स पंजाबी इंडस्ट्री से तलूक रखता है. जिसने कई दिनों एक्ट्रेस को परेशां करके रखा था. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इन्स्ताग्राम पर दो दिन पहले शेयर किया था. इस तस्वीर में उन्होंने उस आदमी की साडी स्क्रीनशूट शेयर किया. जिसमे ये क्लियर था की वह उन्हें मोलेस्ट किया था. इस स्टोरी को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Urfi Javed

आपको बता दें की ऊर्फी (Urfi Javed) जावेद ने अब चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) से माफी मांगी है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऊर्फी जावेद चाहत खन्ना से सॉरी बोलती दिखाई दे रही हैं. ऊर्फी जावेद बोलीं कि ‘कुछ भी हो मुझे उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं बोलना चाहिए था’. उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Urfi Javed
Image credits: Urfi Javed/Instagram

ऊर्फी ने चाहत खन्ना की पर्सनल लाइफ पे हमला बोलते हुए कहा था कि मुझे आपकी बेटी के लिए दुख लग रहा है उसके पास कैसी माँ है कम से कम मैं अपने पैसे कमाती हूं आपकी तरह अपने एक्स हस्बैंड के पैसों पर घर नहीं चलती. उर्फी और चाहत खन्ना की यह लड़ाई सोशल मीडिया पर काफी दिन तक वायरल हुई थी.

ये भी पढ़ें: Ranbir-Alia के दिए हुए नेग को किन्नरों ने किया वापस, डिमांड सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Sub Editor