Neha kakkar के इन पुराने गानों के रीमिक्स ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, मिले करोडो़ व्यूज

Neha Kakkar
Image credit: Neha Kakkar/Instagram

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों की वजह से लाखो करोड़ों फैंस के दिलो में छाई रहती हैं। हाल ही में उन्हें यूट्यूब की ओर से डायमंड बटन अवार्ड मिला था क्योंकि वह इकलौती इंडियन सिंगर है जिनके चैनल पर 10 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है। नेहा कक्कड़ 6 जून 2021 को अपनी 33वीं जन्मदिन मनाएगीं। म्यूजिक इंडस्ट्री में आने के बाद भी उन्हें अपने करियर में काफी उतार-चढा़व का सामना करना पड़ा था।नेहा कक्कड़ की सिंगिंग की शुरुवात माता के जागरण से हुई थी,जब वह 4 साल की थी। नेहा ने 16 साल की उमर में फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 2005 में हिस्सा लिया था, उनके सिंगिंग टैलेंट को जजेस ने काफी सराहा,लेकिन कम वोटो के कारण वह शो से बाहर हो गई थी।

नेहा के सुपेर हिट गाने

साउथ के सिंगिंग इंडस्ट्री में कइ गाना गानें के बाद उन्हें फिमफेयर अवार्ड में बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवार्ड मिला था। इस सफता के बाद उन्हें बॉलीवुड सिंगर्स भी पहचानने लगें और तभी उन्हें एस म्यूजिक के डायरेक्टर प्रीतम के साथ काम करने का मौका मिला। उन्हें अपने करियर में ब्रेकथ्रू फिल्म कॉकटेल का गाना सेकंड हैंड जवानी से मिला था।इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी सुपर हिट गाने दिए जैसे लंदन ठुमकदा, आओ राजा, सनी सनी।

2017 में नेहा कक्कड़ ने तनिष्क बागची के साथ बॉलीवुड के पुराने गानों के रीमिक्स को ट्रेंड में लाया, उन में दिलबर,आंख मारे,साकी साकी थे। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।वह सिंगर के अलावा जज भी हैं। वें सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 10, सीजन 11 or सा रे गा मां पा 2017में जज बनी हैं।


उनके जन्मदिवस के मौके पर आइए देख लेते हैं, उनके वो पांच सुपर हिट गाने जिन्होंने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया।

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar को गीतकार Santosh Anand की मदद करना पड़ा भारी, लोगों ने जमकर लताड़ा