Akshay Kumar की फिल्मी बेटी तो Shahrukh Khan के छोटे भाई का रोल प्ले करने वाले ये 7 चाइल्ड आर्टिस्ट आज दिखते हैं ऐसे

Bollywood kids

बॉलीवुड में बाल कलाकार हमेशा से लोगों का मनोरंजन करते चले आ रहे हैं। इन बाल कलाकारों के लिए दर्शकों के मन में अलग ही जगह बन जाती है। काफी सारे बॉलीवुड सुपरस्टार जैसे कि ‘शाहरुख खान‘, ‘रितिक रोशन’ और ‘अक्षय कुमार’ की मूवीस में बाल कलाकार का रोल कर चुके ये सितारे अब कैसे दिखते हैं आइए देखते हैं।

अनुज पंडित शर्मा

अनुज ने ‘कोई मिल गया’ मूवी में एक छोटे सरदार का कैरेक्टर बखूबी निभाया था। उन्होंने अपने किरदार से लोगों का काफी मनोरंजन किया था। लेकिन अनुज पंडित अब बच्चे नहीं रहे वह अब एक हैंडसम बॉय बन चुके हैं।

उत्कर्ष शर्मा

उत्कर्ष शर्मा को तो आप सभी जानते ही होंगे। गदर मूवी में उन्होंने सनी देओल के बच्चे का रोल। इस कैरेक्टर में उन्होंने काफी अच्छा अभिनय किया था। उत्कर्ष शर्मा अब काफी बड़े और हैंडसम हो चुके हैं। आप सबको बता दें कि उनकी एक मूवी भी आ चुकी है जिसका नाम है ‘जीनियस’।

मृणाल जावेद

‘दृश्यम’ मूवी में अजय देवगन की छोटी बेटी का किरदार निभाने वाली मृणाल जावेद ने काफी अच्छा अभिनय किया था। लेकिन मृणाल की यह तस्वीरें आपको हैरान कर देंगी।

कवीश मजूमदार

एक्टर कवीश मजूमदार कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान के छोटे भाई रोहन का किरदार कर चुके हैं। अब काफी बड़े हो चुके हैं कवीश।

जुआना संघवी

साजिद खान की इस मूवी में ‘अक्षय कुमार’, ‘रितेश देशमुख’ , ‘वुमन यानी’ ,’फरदीन खान’ और ‘विद्या बालन’ मुख्य भूमिका में रहे थे। अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी का किरदार करने वाली बच्ची जुआना संघवी काफी बड़ी हो गई।

सना सईद

सना सईद ने ‘कुछ कुछ होता’ है मूवी में शाहरुख खान की बेटी का किरदार बखूबी निभाया था। सना खान अब काफी बड़ी और हॉट भी हो गई हैं। वो काफी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

कुणाल खेमू

‘राजा हिंदुस्तानी’ मूवी तो आप सभी ने देखी होगी। इस मूवी में कुणाल खेमू ने बतौर बाल कलाकार अपना किरदार बखूबी निभाया था। कुणाल अब काफी बड़े और हैंडसम हो चुके हैं वह बॉलीवुड की काफी सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:व्हाइट ड्रेस में Kriti Sanon के सेक्सी लेग्स देख छूटे फैंस के पसीने

ये भी देखें