Bollywood की ये अभिनेत्रियां शादीशुदा होते हुए भी अपने पतियों से रहती है अलग

Bollywood की ये अभिनेत्रियां शादीशुदा होते हुए भी आपने पतियों से रहती है अलग
Image Source: Instagram

Bollywood इंडस्ट्री में खुबसूरत एक्ट्रेस आये दिन खबरों में बने रहती है. इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की पहचान न सिर्फ भारत में बल्कि पुरे विश्व में हो चुकी है. लेकिन आपको बता दे की हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ भी एक्ट्रेस भी हैं जो की शादीशुदा होने के बाद भी अपनी काम के चलते या फिर किसी और वजह से अपने पति से दूर रहती है. तो चलिए जानते हैं आखिर कौन कौन है वह अभिनेत्रियां जो कि शादीशुदा होने के बावजूद अपने पति से अलग रहती है.

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

राधिका आप्टे (Radhika Apte) को भला को नहीं जनता, इनकी फंस की लिस्ट काफी लंबी हैं. बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते है की राधिका शादीशुदा है. राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने साल 2013 में बेनेडिक्ट टेलर (Benedict Taylor) से शादी की थी. फिल्मों में बिजी रहने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ काफी हेक्टिक रहती है, क्योंकि उन्हें लंदन से भारत के बीच अकसर ट्रेवल करना पड़ता है. उनके पति लंदन में रहते हैं. शादी के बाद से लेकर अब तक राधिका ने कभी भी अपनी निजी जिंदगी और उनसे जुड़े मुद्दों के ऊपर किसी से भी बात नहीं किया. यही वजह है कि लोगों के बीच अक्सर ऐसी खबरें आती है कि शादीशुदा होने के बावजूद आज अपने पति से दूरियां बनाई हुई है.

अदिति राव (Aditi Rao)

अभिनेत्री अदिति राव (Aditi Rao) की तुलना डिज्नी प्रिंसेस से की जाती हैं. इनकी खूबसूरती के तो लोग कायल हैं. इनका खूबसूरत चेहरा देखकर ही लोग इनके दिवाने हो जाते हैं. मगर आपको बता दें कि अदिति राव (Aditi Rao) शादीशुदा है. जी हाँ, महज 21 साल की उम्र में ही अदिति की शादी सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) के साथ तय कर दी गई थी. छोटी सी उम्र में शादी हो जाने के बाद उनका यह रिश्ता काफी लंबे वक्त तक नहीं चल सका. उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी वक्त आया जब उन्होंने अपने पति से अलग होने का फैसला कर लिया और आज वह शादीशुदा होने के बावजूद अपनी जिंदगी अकेले जी रही हैं.

माही गिल (Mahi Gill)

Bollywood अभिनेत्री माही गिल (Mahi Gill) की बात करें तो उन्होंने पहली बार पर्दे पर आई फिल्म ‘देव डी’ में अपने परफॉर्मेंस से हर किसी को हैरान कर दिया था. आपको बता दे माही गिल (Mahi Gill) ने Bollywood में अपना एक कैरियर बना लेने के बाद शादी कर ली थी. बॉलीवुड में किस्मत आजमाने के बाद वह चंडीगढ़ के रहने वाले एक शख्स के साथ शादी रचाई परंतु उनकी यह शादी कामयाब नहीं हो सकी. जिसकी वजह से आज वह शादीशुदा होने के बावजूद अपने पति से दूर रहती है.

ट्यूलिप जोशी (Tulip Joshi)

उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के साथ फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ से डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस ट्यूलिप जोशी (Tulip Joshi) भले ही आज फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं, लेकिन बिज़नेस की दुनिया में ये आज नाम कमा रही हैं. ट्यूलिप ने कैप्टन विनोद नायर (Captain Vinod Nair) से शादी की है. विनोद साल 1989 से लेकर 1995 तक इंडियन आर्मी में रहे.

ये भी पढ़े : सोनू सूद से मिलने की चाह में एक लड़का हैदराबाद से नंगे पांव आया मुंबई, फिर अभिनेता बोेले…