Salman Khan की डूबती नैय्या को पार लगाएगी यह फिल्म, जानें

Salman Khan
Image credits: Salman Khan/Instagram

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है.  वो बात अलग है की बीते कुछ सालों से एक्टर का स्टारडम फीका पढ़ता जा रहा है और उनकी फिल्में flop साबित हो रही है.

बता दें कि tuelight से शुरू हुआ ये सिलसिला राधे (Radhe) तक जारी है. इन फिल्मों को critics ने तो नकारा ही. साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्में सलमान के स्टारदम के मुताबिक कमाई नहीं कर पाईं.

लेकिन लगता है जल्द ही भाईजान के डुबते करियर को बजरंगी भाईजान ही फिर से पटरी पर ला सकते हैं. ये हर किसी को पता है की सलमान खान की बजरंगी भाईजान एक ऐसी फिल्म रही है.

जिसे भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में गिना जा सकता है. 2015 में रिलीज हुई बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर 320 करोड़ रुपये से जयादा का कलेक्शन किया था.

साथ ही ये फिल्म worldwide सलमान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है जिसे दर्शकों का अपार प्यार भी मिला था. वहीं अब इसके 6 साल पूरे हो गए हैं और फैंस को आखिरकार वही मिल गया है जो वे सालों से मांग रहे थे.

दरअसल हम बात कर रहे हैं बजरंगी भाईजान 2 की. बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के दूसरे पार्ट के बारे में बात करते हुए writer विजयेंद्र प्रसाद ने बड़ा खुलासा किया है.

उन्होंने बताया की – मैं बजरंगी भाईजान 2 को क्रैक करने की कोशिश कर रहा हूं. कुछ समय पहले मैंने सलमान को आइडिया बताया था और वह भी एक्साइटेड हैं. लेकिन मैं इसे आगे ले जाने के लिए एक परफेक्ट व्हीकल की तलाश में हूं.

मुझे उम्मीद है कि ये अमल में आएगा. जब मैं सलमान खान से आकस्मिक रूप से मिला, तो मैंने उन्हें बजरंगी भाईजान के सीक्वल के बारे में बताया. वह इस विचार से उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा विचार है.

फिलहाल सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है, इस फिल्म को पूरा करने के बाद एक्टर कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे, इन फिल्मों को पूरा करने के बाद ही सलमान खान बजरंगी भाईजान 2 के साथ जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: Tapsee Pannu ने Kangana पर फिर से कसा तंज, बोली- तुम्हारी प्रॉब्लम क्या है?