ये OTT Web Series हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स पर आधारित, भूलकर भी परिवार के साथ ना देखें

OTT Web Series

ओटीटी वेब सीरीज में (OTT Web Series) बोल्ड कंटेंट की भरमार है. लोग आजकल फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. वेब सीरीज में इन बोल्ड सीन की वजह से यह वेब सीरीज काफी देखी जाती हैं. ऐसे ही एक बोल्ड टॉपिक है ‘एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर’. इस टॉपिक पर बॉलीवुड (Bollywood) में कई सारी फिल्में बनी हैं लेकिन वेब सीरीज में इसे एक बोल्ड अंदाज में पेश किया गया है.

आज हम आपको कुछ ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसमें इस टॉपिक को सस्पेंस और बोल्ड सीन के साथ परोसा जाता है.

बेवफा सी वफा

OTT Web Series Bewafaa Se Wafaa

इस वेब सीरीज में एक शादी शुदा शख्स एक महिला के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखता है. वेब सीरीज में समीर सोनी, आदित्य वासुदेव, दीपन्निता शर्मा अटवाल, युधिष्ठिर लीड रोल में हैं.

माया

Maaya OTT Web Series

यह वेब सीरीज एक शादी शुदा महिला की कहानी पर है. अपने सेक्सुअल डिजायर पूरे करने के लिए महिला किसी दूसरे शादी शुदा इंसान से रिलेशनशिप बनाती है. शमा सिकंदर इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में नगर आईं.

स्पॉटलाइट

Spotlight OTT Web Series

विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज अगर आप अपने पार्टनर के साथ ना ही देखे तो अच्छा है. इस वेब सीरीज में ‘त्रिधा चौधरी’ मुख्य भूमिका में नज़र आईं.

इट्स नॉट दैट सिंपल

Its Not that Simple OTT Web Series

इस वेब सीरीज की कहानी एक शहरी हाउसवाइफ पर आधारित है. अपनी शादी से दुखी हो कर वो अपने स्कूली दोस्त के साथ लव अफेयर में पड़ जाती है.

ये भी पढ़ें: KGF 2: फैन ने शादी के कार्ड पर लिखवाया रॉकी भाई का ये डायलॉग, सोशल मीडिया पर कार्ड हो रहा वायरल

ये भी देखें: Ranbir Kapoor Net Worth: बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक है अभिनेता,चौंका देगी कुल संपत्ति