Tiger Shroff की मां Ayesha इस उम्र में भी देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात

ayesha
Image credits: Instagram

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर जाने जाते हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी कई वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल होती रहती हैं.

वैसे तो टाइगर के साथ- साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) भी फिटनेस फिक्र हैं. वह भी  अक्सर अपनी जिम वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इन सब के अलावा भी एक ब्यूटी ऐसीं हैं जो टाइगर, दिशा की तरह ही फिटनेस का मामले में किसी से कम नहीं हैं.

जी हां हम बात कर रहें हैं जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff)  की वाइफ और टाइगर की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) के बारें में. आयशा खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं.

इस फिल्म में आयशा आईं थी नज़र

अपने एक्शन और स्टंट से लोगों के दिलों पर राज करने वाले टाइगर की मां आयशा श्रॉफ भी मॉडलिंग और एक्टिंग कर चुकी हैं. आयशा (Ayesha Shroff) की खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं. साथ ही आयशा श्रॉफ ने 1984 में आई फिल्म ‘तेरी बाहों में’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ मोहनीश बहल थे. उन्होंने यही एक फिल्म की थी और जब ऐक्टिंग में नहीं चलीं तो उन्होंने फिल्म प्रड्यूसर की कमान संभाली.

इन फिल्मों को किया प्रोड्यूस

जैकी श्रॉफ से शादी करने से पहले आयशा श्रॉफ, आयशा दत्त थीं. एक ही इंडस्ट्री में होने के नाते, दोनों की जान-पहचान हुई और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. कुछ सालों तक डेटिग के बाद आयशा और जैकी ने 5 जून 1987 को शादी कर ली. यह दिन इसलिए भी खास है क्योंकि 5 जून को आयशा श्रॉफ का बर्थडे होता है.

एक्ट‍िंग करियर के बाद आयशा श्रॉफ ने फिल्म प्रोडक्शन लाइन में हाथ आजमाया. उन्होंने हसबैंड जैकी के साथ मिलकर ‘जैकी श्रॉफ एंटरटेनमेंट लिमिटेड’ नाम से प्रोडक्शन कंपनी लॉन्च किया. अब तक उन्होंने ‘Bombil and Beatrice’, बूम, संध्या, ग्रहण, जिस देश में गंगा रहता है फिल्में प्रोड्यूस की हैं.

60 की उम्र में भी हैं फिट

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने भले एक ही फिल्म की हो लेकिन उनकी खूबसूरती के लोग आज भी कायल है. 60 साल की उम्र में भी आयशा श्रॉफ फिट और खूबसूरत हैं. उनको खूबसूरती के अलावा स्टंट्स और एक्शन में भी महारत हासिल है. वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.