comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनTunisha Sharma Suicide: कोर्ट ने आरोपी शीजान की जमानत का फैसला रखा सुरक्षित, 13 को होगी सुनवाई

Tunisha Sharma Suicide: कोर्ट ने आरोपी शीजान की जमानत का फैसला रखा सुरक्षित, 13 को होगी सुनवाई

Published Date:

Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में आज यानि बुधवार को वसई कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें अदालत ने आरोपी शीजान खान की जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब इस केस की सुनवाई 13 जनवरी को होगी. वहीं शीजान के वकील का दावा है कि परसो कार्ट उन्हें बेल दे देगी. साथ ही वकील का कहना है कि उनके शीजान की गिरफ्तारी गैरकानूनी है.

दरअसल, आज जब मामले की सुनवाई हुई तो अदालत ने दोनों पक्षों की बातों को ध्यान से सुना और सवाल-जवाब सिलसिला जारी रहा. फिर आखिर में कोर्ट ने अपने पास फैसला सुरक्षित रख लिया. अभियुक्त शीजान के वकील, शैलेंद्र मिश्रा ने कोर्ट से बाहर आकर कहा कि ‘शीज़ान को परसो बेल मिल जाएगी, शीज़ान की गिरफ़्तारी गैरकानूनी है. 23 दिसंबर को अगर वनिता शर्मा ने शीज़ान की बात पर अमल करते हुए सही कदम उठाए होते तो आज हालात अलग होते”.

2-3 लाख रुपये की होगी जांच

वहीं दूसरी तरफ तुनिषा के परिवार के वकील तरुण शर्मा ने अदालत के आकर बताया कि “अब मामले में 13 जनवरी को सुनवाई होगी. तुनीषा की मां ने आरोप लगाया था कि 2 महीने पहले उन्होंने 2-3 लाख रुपये दिए थे, अब उन पैसों को लेकर भी जांच की जाएगी”. दरअसल, तुनिषा की मां ने आरोप लगाया था कि दो-तीन पहले उन्होंने अपने पास बेटी को पैसे दिए थे जो कि उसने शीजन के ऊपर ही खर्च किए या फिर उसे दिए हैं.

ये है मामला

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने शो अली बाबा के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में तुनिषा की मां ने शीजान खान के खिलाफ बेटी को आत्महत्या के लिए उकसान के आरोप लगाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर 25 दिसंबर को शीजान को गिरफ्तार कर लिया थ. अब मामला कार्ट में चल रहा है, जिसको लेकर लगातार सुनवाई चल रही है.

ये भी पढ़ें: टीवी सेट पर 20 साल की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Budget 2023-24: कृषि क्षेत्र में होंगे ये नवाचार, किसानों को दी जाएगी डिजिटल ट्रेंनिग

Budget 2023-24: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण अपना 5वां और...

Hyundai Stargazer जल्द भारतीय मार्कट में होगी लॉन्च, तगड़े पॉवरट्रेन के साथ जानें कीमत

Hyundai की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय मार्केट में मौजूद...

Mahindra Bolero Neo Limited Edition में है बेहद जबरदस्त फीचर्स, जानें कीमत

Mahindra की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय मार्केट में मौजूद...

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...