Ullu Hot Web Series: उल्लू की इस वेब सीरीज में बोल्डनेस का मिलेगा ओवरडोज, सींस देख बुड्ढे भी हो जाएंगे जवान

Ullu Hot Web Series

Ullu Hot Web Series: उल्लू (Ullu) अपने बोल्ड कंटेंट के लिए काफी जाना जाता है. उल्लू की सारी वेब सीरीज में बोल्ड सींस की भरमार होती है और इसी की वजह से उल्लू की वेब सीरीज काफी चर्चा में रहती हैं. कुछ वेब सीरीज तो ऐसी हैं जो सिर्फ अपने बोल्ड सीन की वजह से ही चली हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें बोल्ड सींस की भरमार है.

उल्लू हॉट वेब सीरीज (Ullu Hot Web Series) व्यूअरशिप काफी अच्छी है. ज्यादातर Ullu Web Series को दर्शक बड़े चाव के साथ देखते हैं और वे ऐसी वेब सीरीज के दोबारा रिलीज होने का इंतजार करते रहते हैं. आपको बता दें की उल्लू की अधिकतर वेब सीरीज 18 साल से ऊपर के दर्शकों के लिए सूटेबल है.

Palang Tod - Beta Aashiq, Baap Ayyash hot Ullu Web Series Review

Beta Aashiq, Baap Ayyash Ullu Web series Cast

राज नयनी – समर्थ

अदिति कोहली – नित्या

कंचन – आशिमा

शादाब कदाली – रियान

Beta Aashiq, Baap Ayyash Trailer

Beta Aashiq, Baap Ayyash Story

नित्या और रियान एक रिश्ते में हैं और शारीरिक सुखों की चरम सीमाओं को एक्स्प्लोर करना चाहते हैं। संयोग से, नित्या रियान के पिता समर्थ से मिलती है और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती है। वह जानती है कि उसने एक गलती की है जिससे उसे वह सुख मिला है जिसका वह अब विरोध नहीं कर सकती।

Palang Tod - Beta Aashiq, Baap Ayyash hot Ullu Web Series Review

जानिए क्या है Ullu?

Ullu एक वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है जो ड्रामा, हॉरर, सस्पेंस, थ्रिलर से लेकर कॉमेडी और एडल्ट कंटेंट अपने प्लेटफार्म पर प्रोवाइड करती है।

उल्लू रीजनल लैंग्वेज में वेब सीरीज और फिल्में दिखाने के लिए मशहूर है। इसमें users पहले दो वीडियोस ट्रायल के रूप में नि:शुल्क देख सकते हैं उसके बाद आपको वीडियो स्ट्रीमिंग और डाउनलोड के लिए पैसे देकर सब्सक्रिप्शन लेना होगा। आप ULLU की membership के बाद अन्य एडल्ट शो जैसे चर्मसुख, पलंग तोड़, तंदूर और ULLU के कई अन्य शोज का भी आनंद ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Hot Web Series – Ullu App की इन 10 वेब सीरीज ने बोल्ड सींस के मामले में छोड़ा सबको पीछे

ज़रूर देखें: Charmsukh Tuition Teacher Ullu Web Series Review। एक ही महिला के प्यार में पड़ गए बाप-बेटे