comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Ullu Hot Web Series: अश्लीलता से लबालब भरी हुई है यह वेब सीरीज, अगर कमरे में अकेले हों तभी देखें

Published Date:

Ullu Hot Web Series: उल्लू (Ullu) उल्लू की हर वेब सीरीज में अश्लील सींस की भरमार होती है. उल्लू की ऐसी कोई भी वेब सीरीज नहीं है जिसमें आपको बोल्ड सींस देखने को ना मिले. उल्लू की वेब सीरीज लोग काफी देखना पसंद करते हैं क्योंकि मैं बोल्ड सीन के साथ साथ स्टोरी भी काफी रोमांचक होती है. ऐसी ही एक वेब सीरीज के बारे में आज हम आपको बताएंगे जिसमें बोल्ड सींस तो है ही लेकिन इसकी स्टोरी भी काफी यूनिक है.

उल्लू हॉट वेब सीरीज (Ullu Hot Web Series) लोग काफी देखना पसंद करते हैं. यह वेब सीरीज बोल्ड सींस और अच्छी स्टोरी का परफेक्ट मिक्स हैं. इन्हीं में से एक वेब सीरीज है जिसका नाम है मिनी बम (Mini Bomb). इस वेब सीरीज में आपको बोल्ड सींस के साथ-साथ अच्छी स्टोरी देखने का भी मजा मिलेगा. उल्लू की वेब सीरीज लोगों ने काफी पसंद की थी.

Mini Bomb

Mini Bomb Story

ये वेब सीरीज एक लड़की के ऊपर है, जिसका नाम है ‘मिनी’ जो अपने दोस्त के साथ बड़े प्यार से रहती है। लड़की की मां को शक होता है कि वो किसी लड़के से प्यार करती है, लेकिन बाद में मां को पता चलता है कि वो किसी लड़के से नहीं बल्कि एक लड़की से प्यार करती है. लड़की की मां को ये रिश्ता मंजूर नहीं होता. वेब सीरीज में आगे क्या होता है इसे जानने के लिए आपको पूरी वेब सीरीज देखनी होगी.

Ullu Web Series

जानिए क्या है Ullu?

Ullu एक वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है जो ड्रामा, हॉरर, सस्पेंस, थ्रिलर से लेकर कॉमेडी और एडल्ट कंटेंट अपने प्लेटफार्म पर प्रोवाइड करती है।

उल्लू रीजनल लैंग्वेज में वेब सीरीज और फिल्में दिखाने के लिए मशहूर है। इसमें users पहले दो वीडियोस ट्रायल के रूप में नि:शुल्क देख सकते हैं उसके बाद आपको वीडियो स्ट्रीमिंग और डाउनलोड के लिए पैसे देकर सब्सक्रिप्शन लेना होगा। आप ULLU की membership के बाद अन्य एडल्ट शो जैसे चर्मसुख, पलंग तोड़, तंदूर और ULLU के कई अन्य शोज का भी आनंद ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Hot Web Series – Ullu App की इन 10 वेब सीरीज ने बोल्ड सींस के मामले में छोड़ा सबको पीछे

ज़रूर देखें: Charmsukh Tuition Teacher Ullu Web Series Review। एक ही महिला के प्यार में पड़ गए बाप-बेटे

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...