Upcoming Twist: Anupamaa ने किया शादी का सवाल, अब कैसे करे Anuj अपने दिल का हाल बयां?

Anupamaa
Image Credit: Hotstar/Screengrab

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बड़े शो अनुपमा (Anupamaa) में ढेर सारे इमोशन्स के साथ दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखाए जाएंगे। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा (Rupali Ganguly) अनुज कपाड़िया के लिए स्टैंड लेती हैं और बा, बनराज का मुंह बंद कर देती है। अनुपमा खुद की तुलना रामायण की सीता से करती हैं क्योंकि अनुपमा की तरह ही लोगों ने सीता पर भी उंगली उठाई थी।

Anupamaa
Image Credit: Instagram/Screengrab

वनराज और बा उसे रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन अनुपमा नहीं रुकती। वह बा, परितोष और वनराज को उसे हमेशा अपमानित करने वाले बुरे लोग कहती हैं। जबकि किंजल, समर, नंदिनी, देविका, मामाजी और बापूजी हमेशा अनुपमा का साथ देते हैं।

अनुपमा इस बात का भी खुलासा करती है कि अनुज कपाड़िया उसका दोस्त है और वह जब चाहे या जहां चाहे उससे मिल सकता है क्योंकि अनुज हमेशा उसके लिए है। हमेशा अनुज उसका साथ देता है।

इस बीच, अनुपमा अनुज को रावण दहन के लिए साथ ले जाती है जहां बा फैसला करती है कि वह अनुपमा के साथ एक ही छत के नीचे नहीं रहेगी। इस सब नाटक के बाद अनुज फुले नहीं समाता क्योंकि अनुपमा ने उसके लिए एक स्टैंड लियाऔर सबकी बोलती बंद कर दी।

प्रीकैप में आप देखेंगे, अनुपमा अनुज से मिलती है जहाँ वह अनुज से उसकी शादी को लेकर सवाल करती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि की क्या अनुपमा को अनुज पता पाएगा की वो उससे कितना प्यार करता था, करता है और यूंही करता रहेगा।

ये भी पढ़ें: Paritosh ने किया Anuj को एक्सेप्ट, Anupamaa के दोस्तों संग ठुमके लगाते दिखे तोषु

जरूर देखें: इस चेहरे की स्ट्रगल लाइफ सुनकर रह जाएंगे दंग, वॉचमैन से फैज़ल बनने तक का सफर