comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Urfi Javed ने अजीबोगरीब तरीके से अपने गोरे बदन पर लपेट लिया हरा कपड़ा, Video देख यूजर बोला- ‘दीदी हवा से बचकर रहना’

Published Date:

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) उर्फी जावेद अपने अलग-अलग लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आए दिन उनकी फोटोस (Photos) और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. अपने अतरंगी अंदाज से ऊर्फी जावेद काफी सुर्खियां बटोरती हैं. फैंस को उर्फी जावेद के ये लुक्स काफी पसंद आते हैं. हालांकि कुछ लोगों ने ट्रोल भी करते हैं.

ऊर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर आए दिन बढ़ती जा रही है. अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस से उर्फी जावेद आए दिन वायरल हो जाती हैं. एक बार फिर से उर्फी जावेद ने फैंस के साथ अपना वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने गोरे बदन पर हरे कलर का कपड़ा लपेट हॉट अंदाज़ दिखाती नज़र आ रही हैं.

यहां पढ़ें: मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Urfi Javed ने अपने शरीर पर लपेट लिया हरा कपड़ा

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बॉडी पर अजीबोगरीब तरीके से हरा कपड़ा लपेटे दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में ऊर्फी जावेद की बैक पूरी तरीके से दिखाई दे रही है और सामने से भी उनकी ड्रेस काफी खुली हुई है. उर्फी जावेद का यह लुक काफी रिवीलिंग है और कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग अंदाज में उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कोई कह रहा है ‘यह भी क्यों पहना है’ तो कोई बोल रहा है ‘हवा से बचकर रहना’.

Urfi Javed
Image credit: Urfi Javed/Instagram

आपको बता दें कि उर्फी इससे पहले भी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन उर्फी अपने फैशन को लेकर कहीं कंप्रोमाइज़ नहीं करती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उर्फी ने कॉटन कैंडी को ही अपनी ड्रेस बना लिया था.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने अपने गोरे बदन पर पहन ली पत्थरों से बानी हुई ड्रेस, Video देख एक यूजर बोला- ‘कहीं पत्थर गिर गया तो!’

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...