Urfi Javed अपने हॉट लुक्स के बावजूद नहीं कमा पा रहीं ज्यादा पैसे, जानिए एक प्रोजेक्ट के कितने रुपए करती हैं चार्ज

Urfi Javed
Image credit: Urfi Javed/Instagram

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) भले ही फिल्म और टीवी सीरियल में ना दिखाई दे रही हो लेकिन अपने लुक्स को लेकर वह चर्चा में रहती हैं. सबसे ज्यादा लोग उन्हें उनके अतरंगी कपड़ों की वजह से पहचानते हैं, लेकिन बहुत कम ही लोगों को पता है कि उर्फी की फीस कितनी है. इतना पॉपुलर होने के बाद भी उसी को प्रोजेक्ट्स नहीं मिल रहे हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं कि उर्फी की फीस कितनी है और वह सालाना कितने पैसे कम आती हैं.

जानिए कितनी है उर्फी जावेद की फीस

Urfi Javed
Photo Credit – Urfi Javed | Instagram

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा कि मैं ज्यादा प्रोजेक्ट नहीं मिल रहा और उनके पास ज्यादा पैसे भी नहीं हैं. इस वजह से वह अपने लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करने लगीं. उन्होंने अपने पुराने कपड़ों को फ्री साइकिल करके उनसे नई ड्रेस बनाई. हालांकि उर्फी के इन कपड़ों को लेकर उन्हें लोग काफी ट्रोल भी करते हैं.

Urfi Javed
Photo Credit – Urfi Javed | Instagram

वहीं काम की बात करें तो उर्फी पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं. उस दौरान वो एक दिन भी बिग बॉस के घर में नजर आई थीं लेकिन उर्फी 1 दिन भी बिग बॉस में नहीं टिक पाए और उन्हें घर से बेघर कर दिया गया था. इसके अलावा वो टीवी सीरियल बड़े भइया की दुल्हनिया, चंद्र नंदिनी, बेपनाह, कसौटी जिंदगी में भी नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उर्फी हर एपिसोड के लिए 30-35 हजार रुपये चार्ज करती हैं जो कि बेहद कम अमाउंट है.

अगर हम उसी जावेद की कुल संपत्ति की बात करें तो इंटरनेट पर उनकी कुल संपत्ति 40 से 55 लाख रुपए बताई गई है. हालांकि इस डाटा को भी एक दम सही नहीं मान सकते. उर्फी की सोर्स ऑफ इनकम टीवी सीरियल और छोटे-मोटे एड्स करना है. इस समय ऊर्फी जावेद अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर पूरी तरीके से छाई हुई हैं.

ये भी पढ़ें: Ranbir-Alia के दिए हुए नेग को किन्नरों ने किया वापस, डिमांड सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग