Urfi Javed को पसंद आ गई 2000 सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस, बेचने वालों को दे दी मुंह मांगी रकम

Urfi Javed
Image credit: Urfi Javed/Instagram

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी अंदाज़ के लिए काफी जानी जाती हैं. आए दिन उनकी फोटोस और वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. अपने अतरंगी अंदाज से ऊर्फी जावेद काफी सुर्खियां बटोरती हैं. फैंस को उर्फी जावेद के ये लुक्स काफी पसंद आते हैं. हालांकि कुछ लोगों ने ट्रोल भी करते हैं.

ऊर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर आए दिन बढ़ती जा रही है. अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस से उर्फी जावेद आए दिन वायरल हो जाती हैं. एक बार फिर से उड़ती जावे अपने फैंस के साथ अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस ख़रीदति नज़र आ रही हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Urfi Javed को पसंद आई 2000 सिम कार्ड से बनी ड्रेस

हाल ही में ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक वीडियो (Video) शेयर किया जिसमें नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज जमतारा 2 के डिजाइनर सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस लाखों रुपए में बेचकर उर्फी को चूना लगा कर चले गए. उर्फी में वीडियो के कैप्शन में लिखा ब्रेकिंग न्यूज़ क्या उर्फी जावेद के साथ ठगी हुई है. अब सबका नंबर आएगा. ऊर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस अलग अलग अंदाज में उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

Urfi Javed
Image credit: Urfi Javed/Instagram

आपको बता दें कि उर्फी इससे पहले भी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन उर्फी अपने फैशन को लेकर कहीं कंप्रोमाइज़ नहीं करती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उर्फी ने कॉटन कैंडी को ही अपनी ड्रेस बना लिया था.

उर्फी का कहना है कि वह यह सब अपनी मर्जी से करती हैं और अपने चाहने वालों के लिए करती हैं. उर्फी का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी ऐसी तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. उर्फी का मानना है कि ये सिर्फ अपने कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि अपने टैलेंट को लेकर भी पहचानी जाती हैं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने अजीबोगरीब तरीके से अपने गोरे बदन पर लपेट लिया हरा कपड़ा, Video देख यूजर बोला- ‘दीदी हवा से बचकर रहना’

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच