comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Urfi Javed अपनी लेटेस्ट वीडियो में बिना कपड़ों के आईं नज़र, वीडियो देख यूज़र बोला- ‘यह कैसे ग्लास हैं जो…

Published Date:

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी कपड़ों को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती हैं. आए दिन उनकी फोटोस और वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. अपने अतरंगी अंदाज से ऊर्फी जावेद काफी सुर्खियां बटोरती हैं. फैंस को उर्फी जावेद के ये लुक्स काफी पसंद आते हैं. हालांकि कुछ लोगों ने ट्रोल भी करते हैं.

ऊर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर आए दिन बढ़ती जा रही है. अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस से उर्फी जावेद आए दिन वायरल हो जाती हैं. एक बार फिर से ऊर्फी जावेद ने फैंस के साथ अपना वीडियो शेयर किया जिसमें वह बिना कपड़ों के ही वाइन ग्लास के पीछे छुप कर अपनी बॉडी कवर कर रही हैं.

Urfi Javed ने बिना कपड़ों के शेयर किया अपना वीडियो

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Video) शेयर किया जिसमें वह बिना कपड़ों के ही नज़र आ रही हैं. दरअसल इस वीडियो में उर्फी जावेद सफेद ग्लास के पीछे छुप कर अपनी बॉडी कवर कर रही हैं. ऊर्फी जावेद के इस वीडियो पर कुछ ही समय में 32000 लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस उर्फी को ट्रोल भी कर रहे हैं. कोई बोल रहा है ‘यह कैसे ग्लास हैं जो ग्लास की तरह नहीं दिख रहे’ तो कोई बोलना है ‘दीदी शर्म कर लो’.

सतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं उर्फी

आपको बता दें कि उर्फी इससे पहले भी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन उर्फी अपने फैशन को लेकर कहीं कंप्रोमाइज़ नहीं करती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उर्फी ने कॉटन कैंडी को ही अपनी ड्रेस बना लिया था.

उर्फी का कहना है कि वह यह सब अपनी मर्जी से करती हैं और अपने चाहने वालों के लिए करती हैं. उर्फी का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी ऐसी तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. उर्फी का मानना है कि ये सिर्फ अपने कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि अपने टैलेंट को लेकर भी पहचानी जाती हैं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed को पसंद आ गई 2000 सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस, बेचने वालों को दे दी मुंह मांगी रकम

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...