comscore
- विज्ञापन -
Home मनोरंजन Urvashi Rautela ने मीडिया के सामने ‘ऋषभ पंत’ से मांगी माफी, Video...

Urvashi Rautela ने मीडिया के सामने ‘ऋषभ पंत’ से मांगी माफी, Video देख पब्लिक बोली- ‘बस निकल गई अकड़’

Urvashi Rautela Rishabh Pant
- विज्ञापन -

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच चल रहे विवाद पर अब एक नया ट्विस्ट आ गया है. दरअसल उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में यह कह दिया था कि ऋषभ पंत उनसे मिलने के लिए 13 घंटे इंतजार करते रहे. इस इंटरव्यू में उन्होंने ऋषभ पंत को लेकर कई बातें कहीं जिसका ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में जवाब भी दिया था. अब उर्वशी रौतेला का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ऋषभ पंत को सॉरी बोलती नज़र आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने मीडिया के सामने ऋषभ पंत को बोला सॉरी

हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ऋषभ पंत को सॉरी बोलती दिखाई दे रही हैं. दरअसल यह वीडियो इंस्टा बॉलीवुड नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिसमें रिपोर्टर जब ऋषभ पंत के बारे में उनसे सवाल पूछता है तो वह कुछ भी बोलने से मना कर देती हैं और सॉरी बोल कर वहां से निकल जाती हैं. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो पर लोग अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है बस निकल गई अकड़ तो कोई कह रहा है अब अकल आ गई.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

क्या था दोनों के बीच विवाद का कारण?

कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला ने दावा किया था कि वह क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट कर रही हैं. ऋषभ पंत ने इस बात से इनकार कर तुरंत उर्वशी को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया था. एक बार मुंबई में एक साथ देखे जाने के बाद दोनों के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे.

Urvashi Rautela Rishabh Pant

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, उर्वशी ने एक घटना को याद किया जहां कोई उनसे मिलने के लिए पूरी रात इंतजार कर रहा था. उन्होंने कहा, ‘मैं नई दिल्ली में शूटिंग कर रही थी और मैं रात को पहुंची. जल्दी से मुझे तैयार होना पड़ा क्योंकि अभिनेत्रियों को तैयार होने के लिए ज्यादा समय चाहिए. इसलिए, मिस्टर RP होटल की लॉबी में आए और मिलना चाहते थे. दस घंटे बीत गए और मैं सो गई. मैं किसी भी कॉल को रिसीव नहीं कर सकी और जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और मुझे इतना बुरा लगा कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं उनसे नहीं मिल सकी. मैंने उनसे कहा था कि जब आप मुंबई आएंगे तो हम मिलेंगे. हम मुंबई में मिले थे लेकिन पैप्स और सभी के साथ बहुत बड़ा ड्रामा हुआ”.

यह पूछे जाने पर कि RP कौन है, उर्वशी ने कहा, “मैं उसका नाम नहीं लुंगी” लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा कि वह ऋषभ पंत के बारे में बात कर रहीं थीं, जो वर्तमान में भारतीय टीम में विकेटकीपर हैं.

गुरुवार को ऋषभ ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट पोस्ट किया, जो कई लोगों को लगा कि यह उर्वशी के लिए एक संदेश है. हालांकि क्रिकेटर ने उनका नाम नहीं लिया. यह मज़ेदार है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं. दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के प्यासे होते हैं. भगवान उन्हें आशीर्वाद दे,”. फिर उन्होंने हैशटैग जोड़ा- मेरा पीछा छोड़ो बहन और झूठ की भी सीमा होती है. हालांकि ऋषभ ने बाद में पोस्ट को डिलीट कर दिया.

यह पहली बार नहीं है जब दोनों के बीच विवाद हुआ हो. कुछ साल पहले, मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि उर्वशी ने संकेत दिया था कि वह ऋषभ को डेट कर रही है, क्रिकेटर ने न केवल उन्हें ब्लॉक किया बल्कि अपनी प्रेमिका के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं.

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela का दावा, होटल लॉबी में ‘RP’ ने उनके लिए दस घंटे किया इंतजार, Rishabh Pant बोले ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

- विज्ञापन -