Video: ब्रेकअप की खबरों के बीच Disha Patani ने Tiger Shroff से कह दिया कुछ ऐसा, फैंस बोले- ‘छोटी बच्ची हो क्या?’

Disha Patani Tiger Shroff
Image credits: Instagram

दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी हैं। दोनों की क्रेजी फैन फॉलोइंग है. पर्दे पर इस कपल की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस को दीवाना बना दिया है। न केवल उनका ऑन-स्क्रीन बॉन्ड बल्कि उनकी ऑफ-स्क्रीन क्लोसनेस भी हमेशा से चर्चा का विषय रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है और सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट भी करते हैं। हालांकि, कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि उनका ब्रेकअप हो गया है। यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और लोग सदमे में हैं। कोई उन्हें अलग होते नहीं देखना चाहता। लेकिन इन अफवाहों के बीच टाइगर के हालिया वीडियो पर दिशा पटानी का कमेंट फैन्स के लिए राहत की बात है.

Disha Patani ने किया Tiger Shroff के पोस्ट पर कमेंट

जी हां, टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह अपनी मार्शल आर्ट का हुनर ​​दिखाते नजर आ रहे हैं। उन्हें एक व्यक्ति को घूंसा और लातें मारते देखा गया, जिसे उन्होंने ह्यूमन पंचिंग बैग कहा। वीडियो के साथ, उन्होंने लिखा, “आज प्रशिक्षण की तरह महसूस नहीं किया … इसलिए लड़कों ने फैसला किया कि वे उसको को लात मारना चाहते हैं… न कि मेरा विचार #HumanPunchingBag #Goodnight।”

दिशा ने तुरंत तस्वीर पर कमेंट किया और इसने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने लिखा, “मैं भी इसे करना चाहती हूं।”

Disha Patani Tiger Shroff
Image credits: Instagram

Disha Patani-Tiger Shroff break-up news

आपको बता दें की इन दिनों टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं। एक मीडिया रिपोर्ट ने दवा किया था कि टाइगर ने इस साल दिशा से शादी करने से इनकार कर दिया और इसलिए उन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। कपल के करीबी एक दोस्त ने पोर्टल को सूचित किया। दोस्त ने कहा, “दिशा शादी चाहती थी लेकिन टाइगर अभी के लिए वैवाहिक संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं था।”

Disha Patani Tiger Shroff

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर करण जौहर की फिल्म स्क्रू ढीला में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट और लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है। टाइगर गणपथ: पार्ट वन में भी नजर आएंगे, जिसमें कृति सेनन उनकी हेरोइन होंगी। वह बड़े मियां छोटे मियां और रेम्बो में भी नजर आएंगे।

दिशा की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स सेलिब्रेट कर रही हैं। यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज हुई थी और इसमें अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम भी हैं।

यह भी पढ़ें: Disha Patani ने छोटी ड्रेस पहन दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं, वीडियो देख पब्लिक बोली ‘वाह क्या फिगर है’