comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Vikram Gokhale Health: बॉलीवुड कलाकार विक्रम गोखले की हालत गंभीर, बेटी ने किया अफवाहों का खंडन

Published Date:

Vikram Gokhale Health: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) की हालत काफी नाजुक है. विक्रम गोखले बीते कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती हैं. उनकी बेटी ने बताया कि उनके पापा की हालत काफी नाजुक है. विक्रम गोखले को अभी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. एक इंटरव्यू के दौरान उनकी बेटी ने अफवाह पर भरोसा ना करने के लिए और उनके पिता के लिए दुआ करने को कहा है.

गंभीर हालत में हैं विक्रम गोखले

इस समय विक्रम गोखले (Vikram Gokhale Health) पुणे के अस्पताल में भर्ती हैं. CINTA के सीनियर प्रेसिडेंट मनोज जोशी मैं एक्टर विक्रम गोखले की कंडीशन को लेकर जानकारी दी है. आज तक के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि विक्रम गोखले अभी क्रिटिकल हैं और वह पूरे के मशहूर हॉस्पिटल दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती हैं. हां यह माई जानकारी के मुताबिक विक्रम गोखले की कंडीशन काफी गंभीर हो गई है.

बेटी ने किया अफवाहों का खंडन

एक्टर विक्रम गोखले की कंडीशन काफी सीरियस बताई जा रही है. इसी बीच एक्टर की हेल्प को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारी अफवाह उड़ रही है जिस पर उनकी बेटी खुलकर सामने आई हैं. उनकी बेटी ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि कृपया उनकी हेल्प को लेकर कोई अफवाह ना फैलाएं और उनके लिए दुआ करें. विक्रम गोखले अभी 82 साल के हैं और रिपोर्ट के मुताबिक अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से वह कुछ दिन से अस्पताल में भर्ती हैं. उनका लगातार इलाज चल रहा है लेकिन अचानक उनकी हालत काफी बिगड़ गई है.

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

विक्रम गोखले ने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ परवाना मूवी से की थी. विक्रम गोखले बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी काम कर चुके हैं. इस फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या राय के पिता का किरदार निभाया था. इसके अलावा भी अग्निपथ और खुदा गवाह में भी काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: KBC 14: क्या आपको पता है किस क्रिकेटर ने टी20 में 14000 रन बनाए हैं? क्रिकेट के असली फैन ही दे पाएंगे जवाब

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Indian Railways: अब चैन की नींद सो पाएंगे आप, रेलवे ने शुरू की ये खास सुविधा

Indian Railways: भारतीय रेलवे को भारत की लाइफलाइन कहा जाता है....

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...