comscore
Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Vikram Gokhale Health Update: विक्रम गोखले की हालत में आया सुधार, 48 घंटों के लिए वेंटिलेटर से हटे

Published Date:

Vikram Gokhale Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) की हालत कई दिनों से नाजुक बनी हुई थी. सोशल मीडिया पर तो उनके निधन की भी खबरें काफी वायरल हुईं. विक्रम गोखले के घर वालों ने खबर दी कि उनकी हालत नाजुक है लेकिन अभी वह जिंदा हैं. आपको बता दें कि विक्रम गोखले दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक विक्रम गोखले के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और वह धीमे धीमे स्थिर हो रहे हैं.

एक्टर की हालत में हुआ सुधार

हाल ही में आई विक्रम गोखले की हेल्प अपडेट (Vikram Gokhale Health Update) के मुताबिक विक्रम गोखले की हालत में सुधार आया. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपनी आंखें भी खोली हैं. डॉक्टर्स ने उन्हें 48 घंटों के लिए वेंटिलेटर से भी हटाया है. विक्रम गोखले का बीपी और हार्ट स्थिर है. यह जानकारी पीआरओ शिरीष यादगिकर, दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल से जारी की गई है.

अफवाहों पर बोलीं बेटी

एक्टर विक्रम गोखले की कंडीशन काफी सीरियस बताई जा रही है. इसी बीच एक्टर की हेल्प को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारी अफवाह उड़ रही है जिस पर उनकी बेटी खुलकर सामने आई हैं. उनकी बेटी ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि कृपया उनकी हेल्प को लेकर कोई अफवाह ना फैलाएं और उनके लिए दुआ करें. विक्रम गोखले अभी 82 साल के हैं और रिपोर्ट के मुताबिक अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से वह कुछ दिन से अस्पताल में भर्ती हैं. उनका लगातार इलाज चल रहा है लेकिन अचानक उनकी हालत काफी बिगड़ गई है.

ये भी पढ़ें: KBC 14: क्या आपको पता है किस क्रिकेटर ने टी20 में 14000 रन बनाए हैं? क्रिकेट के असली फैन ही दे पाएंगे जवाब

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...

Whatsapp Data Leak: कहीं आपका डेटा चोरी तो नहीं हुआ! जानें चेक करने का तरीका

Whatsapp Data Leak: सोशल मीडिया का इस्तेमाल आजकल हर...

Black Friday Sale: बम्पर ऑफर! सैमसंग 43 इंच टीवी के दाम हुए आधे, जानें कीमत

Black Friday Sale: घर को थियेटर बनाना चाहते हैं...