comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Vikram Vedha Box Office Day 3: ऋतिक-सैफ की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

Published Date:

Vikram Vedha Box Office Day 3: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) 30 सितंबर को रिलीज हुई. शानदार ट्रेलर और जबरदस्त रिव्यूज के चलते पब्लिक से ढेर सारा प्यार दे रही है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कमाल दिखा रही है. इस फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है और यह फिल्म जबरदस्त कमाई के साथ आगे बढ़ रही है. इस फिल्म में तीसरे दिन भी जबरदस्त कमाई करते हुए फैंस का दिल जीता. चलिए आपको भी बताते हैं कि इस फिल्म ने तीसरे दिन कितनी कमाई की.

तीसरे दिन हुई जबरदस्त कमाई

विक्रम वेधा (Vikram Vedha) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर घोड़े की रफ्तार की तरह भाग रही है. हालांकि इस फिल्म में अपने ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक कमाई की थी लेकिन उसके बाद इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़त देखी गई. इस फिल्म ने अपने तीसरे दिन में लगभग 15 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. दूसरे दिन भी इस फिल्म ने लगभग 13 करोड़ के आसपास कमाई की थी. दर्शकों की तरफ से इस फिल्म को ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

ओरिजिनल विक्रम वेधा से अलग है ऋतिक-सैफ की फिल्म

आपको बता दें कि तमिल फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) में साउथ एक्टर विजय सेतुपति और बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने काम किया था. फिल्म की कहानी एक पुलिस वाले और गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म विक्रम और बेताल की पुरानी कहानी पर भी कुछ हद तक आधारित है. काफी दिनों से लोग सवाल उठा रहे थे कि यह फिल्म ओरिजिनल विक्रम वेधा की कॉपी है. इस बात पर डायरेक्टर पुष्कर में खुलकर जवाब दिया.

शूट के दौरान डायरेक्टर को मिला नया एक्सपीरियंस

डायरेक्टर पुष्कर ने कहा कि स्ट्रीटकार नेम्ड डेथ या फिर डेट ऑफ सेल्समैन जैसे प्ले को ले लीजिए. डिस्प्ले का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया भर में इन दोनों प्ले को 100 बार बनाया जा चुका है कहानी वही है लेकिन प्रोडक्शन और एक्टर बदल जाते हैं. उन्होंने कहा कि हमने विक्रम वेधा के साथ भी यही किया है कहानी वही है जो हमने सालों पहले लिखी थी. ऋतिक और सैफ एक एक्टर और लिखे हुए शब्दों को एक किरदार के रूप में पर्दे पर दिखाने वाले हैं.

इस फिल्म के साथ है विक्रम वेधा की टक्कर

आपको बता दें कि विक्रम वेदा के साथ मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ भी रिलीज़ हुई है. यह फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनी है. इस बड़े बजट की फिल्म के सामने इतना बहुत मुश्किल बताया जा रहा था. इस पर विक्रम वेधा के डायरेक्टर्स ने बोला कि पोन्नियिन सेल्वन एक क्लासिक कहानी है आप इसे हरा नहीं सकते. उन्होंने आगे कहा कि मैंने इस किताब को पढ़ा है यह 6 पार्ट की किताब है. डायरेक्टर ने आगे कहा कि हमने अपना पाठ किया है और उन्होंने अपना उम्मीद करते हैं दर्शक दोनों ही फिल्म को देखेंगे.

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan की बहन खूबसूरती में नहीं हैं किसी बॉलीवुड हसीना से कम, सोशल मीडिया पर बिखेरा हुस्न का जलवा

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...

Sunita Baby का डांस देख बौखला गया एक लड़का, साथ में मिलकर किया ब्लॉकबस्टर डांस, देखें वीडियो

पूरे हरियाणा को हिलाने वाली स्टेज डांसर सुनीता बेबी...