comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Vikram Vedha Box Office Day 5: पांचवे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ठंडी रही विक्रम वेधा, इतने करोड़ की हुई कमाई

Published Date:

Vikram Vedha Box Office Day 5: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर काफी एवरेज प्रदर्शन कर रही है. लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. इस हिंदी रीमिक्स में लोगों को कुछ ज्यादा नया देखने को नहीं मिला जिसका असर इसके बॉक्स ऑफिस पर साफ देखा जा रहा है. फिल्म के पांचवें दिन का कलेक्शन भी आ चुका है. चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म ने अपने पांचवें दिन में कितनी कमाई की.

मंगलवार को हुई इतनी कमाई

Vikram Vedha

विक्रम वेधा (Vikram Vedha) ने अपने पांचवें दिन में 6 करोड़ का बिजनेस किया. चौथे दिन से इस फिल्म का कलेक्शन अच्छा माना जा रहा है क्योंकि सोमवार को इस फिल्म ने 5.39 करोड रुपए का बिजनेस किया था. आपको बता दें कि फिल्म अभी तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. इस फिल्म की टोटल कमाई 48.33 करोड़ रुपए हो गई है. क्रिटिक्स ने इस फिल्म को काफी अच्छी की रेटिंग दी थी लेकिन चोरी से होने की वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

एवरेज रही थी ओपनिंग डे की कमाई

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) 30 सितंबर को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिलीज हुई और इसने अपने ओपनिंग डे पर 10.50 करोड रुपए का कलेक्शन किया. जिस तरह से फिल्म का ट्रेलर आया और क्रिटिक्स ने रिव्यूज दिए उस हिसाब से कलेक्शन नहीं हुआ है लेकिन शनिवार को फिल्म की अच्छी कमाई हो सकती है. शनिवार के लिए हुई एडवांस बुकिंग इसका काफी बड़ा संकेत दे रही है.

अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों से भी कम हुई ओपनिंग डे की कमाई

आपको बता दें कि 2022 में बॉलीवुड फिल्मों में अभी तक सबसे बड़ी ओपनिंग ब्रह्मास्त्र ने की है, जिसने अपने ओपनिंग डे पर 36 करोड रुपए कमाए. रितिक और सैफ की फिल्म विक्रम वेधा सेठ लोगों की काफी सारी उम्मीदें थी कि यह अपने ओपनिंग डे पर काफी बड़ा कलेक्शन करेगी लेकिन यह फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. इस फिल्म ने अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज से भी कम कलेक्शन किया है. जहां बच्चन पांडे ने 13.25 करोड रुपए कमाए थे और सम्राट पृथ्वीराज ने 10.70 करोड़ वही विक्रम वेदा ने मात्र 10.50 करोड रुपए ही कमा पाए.

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan की बहन खूबसूरती में नहीं हैं किसी बॉलीवुड हसीना से कम, सोशल मीडिया पर बिखेरा हुस्न का जलवा

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें