comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Vikram Vedha Movie Review: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस ने जीता क्रिटिक्स का दिल, दिए शानदार रिव्यू

Published Date:

Vikram Vedha Movie Review: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा 3 दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म फैंस का दिल जीतने के लिए पूरी तरीके से तैयार है. फिल्म के रिलीज होने से पहले इसके रिव्यू तो आ चुके हैं. रिव्यु से साफ पता चल रहा है कि फिल्म ने क्रिटिक्स का दिल जीत लिया है यही नहीं रिलीज से पहले बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज के लिए मेकर्स ने विक्रम वेधा की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

रितिक रोशन की पिता राकेश रोशन को पसंद आई फिल्म

विक्रम वेधा (Vikram Vedha) 30 सितंबर को आपको सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी इससे पहले फिल्म के रिव्यूज आ चुके हैं और कई सारे सेलिब्रिटीज़ ट्वीट करके अपने रिव्यूज (Review) दे रहे हैं. करीना कपूर और राकेश रोशन ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की. मूवी देखने के बाद दोनों ने ही अपने रिव्यू सोशल मीडिया पर दिए. अपने बेटे रितिक रोशन की फिल्म देखने के बाद राकेश रोशन टूट में लिखा कि मैंने फिल्म विक्रम वेधा देखी यह कमाल की मूवी है डायरेक्टर एक्टर ऑफ टीम को इसका क्रेडिट जाता है.

करीना कपूर ने जमकर की फिल्म की तारीफ

Vikram Vedha (
Image Credit: Kareena Kapoor Khan | Instagram

करीना कपूर खान ने अपने हस्बैंड सैफ अली खान की मूवी विक्रम वेधा का रिव्यु दिया है. करीना कपूर खान को यह फिल्म काफी पसंद आई और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विक्रम वेदा का पोस्ट भी शेयर किया है. फिल्म की तारीफ करते हुए करीना कपूर ने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. फिल्म के साथ-साथ उन्होंने इसे बेस्ट फिल्म बेस्ट एक्टर्स बेस्ट स्टोरी और बेस्ट डायरेक्टर का खिताब भी दे दिया है.

क्रिटिक्स ने दिल खोलकर की तारीफ

फिल्म क्रिटिक के मुताबिक सैफ अली खान और रितिक रोशन ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है. क्रिटिक्स ने पब्लिक को सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को देखने की राय भी दी है उन्होंने बोला है कि अगर आप यह फिल्म देखने जाते हैं तो आपको निराशा नहीं होगी. उमेर संधू ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा विक्रम वेधा पैसा वसूल मास एंटरटेनर, पावर पैक्ड स्क्रीनप्ले, डायलॉग्स और क्लाइमैक्स. उन्होंने आगे लिखा कि रितिक रोशन ने अपने करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है और सैफ अली खान की अदाकारी ने पूरा शो चुरा लिया.

निशित शौ ने फिल्म की तारीफों के बांधे पुल

फिल्म क्रिटिक निशित शौ ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहां की रितिक रोशन ने इस फिल्म में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है वह किसी भी तरीके का रोल कर सकते हैं उन्होंने आगे लिखा कि फिल्म में उनका एटीट्यूड देखने लायक है और सैफ अली खान के साथ मिलकर उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है. उन्होंने आगे लिखा कि पूरी टीम ने जबरदस्त काम किया है और यह फिल्म बहुत इंटरेस्टिंग है.

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan की बहन खूबसूरती में नहीं हैं किसी बॉलीवुड हसीना से कम, सोशल मीडिया पर बिखेरा हुस्न का जलवा

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें