Viral Photo: जैकलीन फर्नांडीज और ठग सुकेश की प्राइवेट फोटो वायरल, बेड पर ‘Kiss’ करते आए नजर

Jacqueline Fernandez

Viral Photo: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पिछले कुछ समय से 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं केंद्रीय एजेंसी मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) और जैकलीन के संबंधों को लेकर जांच कर रही है. अब तक एक्ट्रेस तीन बार ईडी के सामने पेश होकर अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं. वहीं आजकल सोशल मीडिया पर कथित कॉनमैन के साथ एक्ट्रेस की एक नई फोटो वायरल हो रही है.

वायरल हो रही फोटो में एक्ट्रेस जैकलीन (Jacqueline Fernandez) चंद्रशेखर के साथ बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. जिसमें कॉनमैन एक्ट्रेस को किस करते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो में जैकलीन टॉप पहने हुए हैं और चंद्रशेखर पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं.

फोटो वायरल होने पर अभिनेत्री ने किया ट्वीट

इस फोटो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट लिखी है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘इस देश और इसके लोगों ने हमेशा मुझे बहुत प्यार और सम्मान दिया है, इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है.

फिर वह लिखती हैं कि ‘मैं वर्तमान में एक कठिन दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इसके माध्यम से देखेंगे. इसी भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगी कि वे मेरी निजता में दखल देने वाली तस्वीर को प्रसारित न करें’. आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी समझ बनी रहेगी। धन्यवाद।”

ये है मामला

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में सुकेश चंद्रशेखर और 13 अन्य पर रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर की पत्नी से 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है. इस केस में अधिकारियों का मानना ​​है कि चंद्रशेखर ने शिकायतकर्ता से जबरन रुपये ऐठे हैं. 200 करोड़ यह दावा करते हुए कि वह उसके पति को जेल से रिहा करने में मदद करेगा.

Sunny Leone trolls: बेटी का हाथ क्यों नही पकड़ती है Sunny, पति Daniel Weber ने किया खुलासा

ये भी पढ़ें: “कट्टपा” को हुआ कोरोना, अस्पताल में किए गए भर्ती