Brahmastra के ‘द कश्मीर फाइल्स’ का रिकॉर्ड तोड़ने पर बौखलाए विवेक अग्निहोत्री, बोले- मैं बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हूं

Vivek Agnihotri

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर तेजी से दौड़ रही है. इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 200 करोड़ की क्लब में एंट्री कर ली है. बॉयकॉट ट्रेंड का इस फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जमकर कमाई कर रही है. इस फिल्म ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया. अब ब्रह्मास्त्र साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है. द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ने की इस खबर पर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जताया.

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर जताया गुस्सा

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्ड वाइड 350 करोड़ के करीब कमाई की है वही ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 340 करोड़ का बिजनेस किया था. इस हिसाब से ब्रह्मास्त्र ने द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है. सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र के द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ने का पोस्ट देख कर विवेक अग्निहोत्री बौखला गए और उन्होंने ट्वीट कर डाला. उन्होंने अपने ट्वीट में हंसते हुए कहा कि ‘मुझे नहीं पता उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को कैसे पीछे छोड़ दिया’. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा कि ‘बॉलीवुड फिल्मों के एक दूसरे के साथ मुकाबला करने देते हैं मैं इस फालतू की रेस का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं’.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

कहा नहीं हूँ बॉलीवुड का हिस्सा

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में यह बात भी बोली कि ‘मैं बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हूं जो आजमाया हुए फार्मूले का इस्तेमाल करता है बल्कि उन्होंने कहा कि वह इस से बाहर हैं और हिंदी फिल्में बनाते हैं’. आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को दर्शाती है और इस फिल्म ने देश और दुनिया भर में काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

महाकालेश्वर के मंदिर में हुआ था ब्रह्मास्त्र का विरोध

Brahmastra

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म के रिलीज से पहले महाकालेश्वर टेंपल पहुंचे थे जहां लोगों ने उनके मंदिर में जाने पर आपत्ति जताई. लोगों ने कहा की बीफ खाने वाले को मंदिर में जाने की अनुमति नहीं है. इस पर लोगों ने नाराजगी जताते हुए महाकालेश्वर मंदिर के बाहरी प्रोटेस्ट करना शुरू कर दिया. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मंदिर परिसर में पहुंचे तो लोगों ने उनके मंदिर जाने पर आपत्ति जताई

ये भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Day 10: ब्रह्मास्त्र ने 200 करोड़ के क्लब में ली एंट्री, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को छोड़ सकती है पीछे

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच