जब मां बनने के बाद Kareena को सास Sharmila Tagore ने दी थी यह सलाह

Kareena kapoor
Image credits: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इनिदनों रामायण (Ramayan) को लेकर सुर्खियों में हैं. ख़बर थी करीना ने इस फिल्म के लिए करोड़ों रूपय की मांग की थी.

वैसे बेबो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. वह आयेदिन अपने हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं इस बीच करीना अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ को लेकर भी खबरों में छाई हुई हैं.

लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दर्सल इस किताब में करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों से लेकर अपने बॉलीवुड कमबैक तक, कई सारी बातों को शेयर किया है. बता दें कि इस बीच एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और मां बबीता (Babita) को लेकर भी कुछ बातें शेयर की हैं.

करीना ने बताया कि प्रेग्नेंसी के बाद जब वह काम पर लौटने वाली थीं तब उनकी सास शर्मिला टैगोर और मां बबीता ने उन्हें हौसला देते हुए एक सलाह दी थीं.

किताब में करीना लिखती हैं,  बेटे के जन्म के बाद जब कमिटमेंट पूरे करने के लिए काम पर वापस लौटना पड़ रहा था, तब मेरी सास आकर मुझे हौसला देती थीं कि मुझे काम करते रहना है.

उनकी सलाह थी कि मैं जो चाहूं वो करूं,  लेकिन आत्मविश्वास के साथ. उन्होंने अपनी शादी और बच्चों के बाद भी फिल्मों में कुछ बेहतरीन काम किया जो रियल में एक प्रेरणा थी.

इसी के साथ करीना आगे लिखती हैं, मेरी मां बबीता भी मेरे लिए एक मजबूत रोल मॉडल हैं. मुझे याद है कि मेरे डैड और मां दोनों ने मुझसे कहा कि मुझे इसे बनाए रखना चाहिए. तो मैंने सोचा कि क्या बकवास है!

मैंने एक नहीं बल्कि दो बच्चों को जन्म दी. अब मेरे जीवन में ये दोनों हैं जो हर दिन को थोड़ा पागल, थोड़ा खास, थोड़ा थका देने वाला और थोड़ा रिलैक्स महसूस कराते हैं.

ये भी पढ़ें: बेटी Athiya और KL Rahul के रिश्ते पर पिता Sunil Shetty ने लगाई मुहर, जानें