जब Sapna Choudhary के करीब आकर गलत हरकत करने लगा लड़का, जानें

sapna
Image credit: Sapna Choudhary/ Instagram

हरियाणा की सुपरस्टार सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) पूरे देश में अपने डांसिंग मूव्स को लेकर फेमस हैं. सपना चौधरी के स्टेज शो वाकई देखने लायक होते हैं.

जिस एनर्जी के साथ सपना स्टेज पर डांस करती हैं उसे देख अच्छी-अच्छी डांसर्स फेल हो जाती हैं. हालांकि, सपना चौधरी डांस के साथ गाने भी गाती हैं जो फैंस को खूब पसंद आते हैं.

लेकिन कई बार स्टेज शो के दौरान सिंगर्स को लोगों की गंदी हरकतों का भी सामना करना पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिंगर और डांसर सपना को एक शख्स ने ग़लत नज़रिये से छूने की कोशिश की जिसके बाद सिंगर सपना उस शख्स पर भड़कती दिखीं है.

बता दें कि सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रहे होती थीं तो गांव के कुछ दिलफेंक-बदतमीज लड़के उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करते थे. इसी तरह का एक वीडियो शेयर कर रहे हैं.

दर्सल वीडियो में सपना स्टेज पर लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर पर परफॉर्म कर रही हैं. परफॉर्मेंस के दौरान ही एक लड़का सपना के बिलकुल करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे साथ गलत तरह से चिपकने की कोशिश करता है.

इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती हैं और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं. हालांकि इसके बाद वो वहां से चला जाता है लेकिन इसी वीडियो में आप कई बार लड़के को इस तरह की हरकत करते देख सकते हैं.

जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी करता है तभी ऑडियंस में बैठे बड़े बुजुर्ग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं जिस पर सपना भड़कती भी हैं.

ये भी पढ़ें: क्या आप Akshay Kumar से सीखना चाहते हैं एक्टिंग के गुर? मास्टर क्लास करें अटेंड