जब अपने से आधी उम्र की लड़कियों पर आया इन एक्टर्स का दिल

Image credits: Instagram

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कोई लव अफेयर को लेकर चर्चा में बना रहता हैं तो कोई अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में छाया रहता है.

लेकिन ऐसे में कई कपल्स ऐसे भी हैं जिनका दिल अपने से कम उम्र की लड़की पर आया तो किसी को दिल अपने से ज्यादा उम्र की लड़कियों पर आया. आइये जानते हैं ऐसे ही बॉलीवुड कपल्स के बारें में जो अपने से कम उम्र की लड़कियों पर हाल बैठें हैं दिल.

मिलिंद सोमन

आज कल मिलिंद (Milind Soman) सोमन चर्चा में बने हुए हैं. वजह है उनकी शादीशुदा जिंदगी जिसे लेकर अक्सर लोग नसे सालवों की बौछार करते रहते हैं. वहीं दोनों ने 22 अप्रैल 2018 में शादी की थी.  जिसके बाद दोनो काफी चर्चा में थे. हालांकि दोनों की शादी से लोग काफी चौंक गए थे. लोगों की चौंकने की वजह उन दोनों के बीच की एज गैप थी. बता दे के मिलिंद सोमन नें खुद की उम्र से लगभग आधी उम्र की अंकिता कांवर (Ankita konwar) संग शादी रचाई थी.

अरबाज़ खान

बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान (Arbaz Khan) की पहली पत्नी मलाईका अरोड़ा (Malaika Arora) रही थी. वहीं तलाक के बाद अरबाज़ खान नें इटली की एक मॉडल को डेट करना शुरू किया था जिनका नाम जॉर्जिया एंड्रियानी (giorgia andriani) है. बता दें के जॉर्जिया एंड्रियानी 29 सालों की है साथ ही अगर बात करें अरबाज़ की पहली पत्नी मलाईका की तो वो भी इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं जिनकी उम्र उनसे काफ कम है.

कबीर बेदी

बॉलीवुड के एक बहुत ही लोकप्रिय विलन कबीर बेदी (Kabir Bedi) जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि 4 शादिया की है. 70 साल के कबीर बेदी ने 45 साल की परवीन दोसांझ से शादी की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनकी बेटी का नाम पूजा (Pooja bedi)

अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की पहली  पत्नी  का नाम महर था (Meher) था. जिनसे हुए तलाक के बाद अर्जुन रामपाल नें गैब्रिएला नाम की एक मॉडल को डेट करना शुरू किया था और फिर लिव इन में भी रहने लगे थे और इसी लिव इन के दौरान गैब्रिएला अर्जुन के बच्चे की माँ भी बन गयी. अर्जुन और ग्रैबिएला की बात करें तो इनकी उम्र में लगभग 20 सालों का अंतर है. लेकिन ये दोनों एक हैप्पी कपल है.