comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

सलखान खान को दी गई Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी बढ़ी सिक्योरिटी, जानिए वजह

Published Date:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा अब और तगड़ी कर दी गई है. मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा अब Y+ कैटेगरी में कर दी है. यानि कि अब अभिनेता के पास 11 सुरक्षाकर्मी रहेंगे औऱ इनमें 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ भी शामिल होंगे. दरअसल, कुछ दिनों पहले सलमान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी जिसके कारण पुलिस ने सिक्योलेटी बढ़ाने का फैसला लिया है.

बताते चलें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मसेवाला की हत्या का जिम्मदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर पूछताछ की थी, जिसमें यह बात सामने आई थी कि वह सलमान को मारने के लिए मुंबई गया था और उसके कुछ साथियों ने सलमान के फॉर्म हाउस की रेकी भी की थी जहां पर अभिनेता के पास केवल दो सुरक्षाकर्मी रहते थे.

सलमान के पिता को मिला था धमकी भरा पत्र

बता दें कि इस साल जून के महीने में सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरा एक पत्र मिला था, इस दौरान वह खुद वॉक करने के लिए गए थे, जिसमें ‘मूसेवाला’ की तरह मारने की बात लिखी थी. इस धमकी को नजरअंदाज न करते हुए पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है.

अक्षय और अनुपम को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा

सलमान को धमकी मिलने के बाद से महाराष्ट्र सरकार ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को और अनुपम खेर को X कैटेगरी की सिक्योरिटी दी है, जिसके मुताबिक अक्षय कुमार के पास 3 पुलिस वाले तीन अलग- अलग शिफ्ट में सुरक्षा कवर देते हैं. बता दें कि इस श्रेणी की सुरक्षा में 2 गार्ड तैनात होते हैं, जिसमें एक पीएसओ (व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी) होता है.

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi ने ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन सोशल मीडिया पर मचा दी तबाही, तस्वीरें देख दिल में मच जाएगी खलबली

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...

2023 में Hyundai की 5 अपकमिंग गाड़ियांमचाएंगी धमाल, जानें कौन-कौन सी गाड़ी है लिस्ट में

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 2023 कैलेंडर वर्ष में...