Yami Weeding: यामी गौतम ने आदित्य धर संग लिए सात फेरे, धूमधाम से रचाई शादी

yami gautam
Image Credits: yami gautam/ Instagram

बॉलीवुड की अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है. यामी गौतम ने फिल्म URI के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के सात फेरे ले लिए हैं. इस बात की जानकारी यामी गौतम खुद इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है. उन्होंने बताया है कि अब वह शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं. कोरोना के कारण उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को ही शादी में बुलाया था.

यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आज अपनी और आदित्य की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि तेरी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखता हूँ , रुमी. इसके बाद उन्होंने लिखा कि अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक अंतरंग विवाह समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए हैं. बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया. जैसे ही हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं.

आपको बता दें कि सबसे चर्चित रही फिल्म URI दा सर्जिकल स्ट्राइक में यामी गौतम ने काम किया है. उन्होंने इस फिल्म में आर्मी ऑफिसर का रोव निभाया है. इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर हैं. बताया जाता है कि इस फिल्म के बाद से ही इन लोगों के ऱिश्तें की शुरुआत हुई है. हालांकि यामी और आदित्य ने अपने ऱिश्ते को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें: कोर्ट ने जूही चावला पर लगाया 20 लाख का जुर्माना, कहा- पब्लिसिटी के मकसद से दाखिल किया केस