Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में आने वाले है 2 बड़े ट्विस्ट, Kartik और Sirat की लव स्टोरी का कुछ इस तरह सकता है अंत

Image Credit: Instagram
Last updated:

नई दिल्लीः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आने वाले एपिसोड में आपको एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। इस शो में बहुत जल्द 18 साल का एक जेनेरेशन लीप आने वाला है जिससे शो की स्टोरी में बदलाव देखा जाएगा। लेकिन उससे पहले कार्तिक और सीरत की लव स्टोरी में पढ़ने वाली है एक ऐसी दिवार जिसे कोई नहीं मिटा सकता है। तो चलिए आज शो में आने वाले 2 बड़े ट्विस्ट की बात करते है।

पहला ट्विस्ट- सीरत की मौत

शो में दिखाया जा रहा है कि सीरत इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की कार्तिक बिजनेस मीटिंग के सिलसिले से बहार जाएगा। उसके पीछे से अचानक सीरत को लेबर पेन शुरू हो जाएगा। कार्तिक की गैर मौजूदगी में कायरव सीरत को हॉस्पिटल ले कर जाता है। जहां कार्तिक सीरत से मिलने आता है, लेबर रूम में जाने से पहले कार्तिक की मुलाकात सीरत से होगी जो की उनकी आखिरी मुलाकात होगी। कहा जा रहा है कि प्रीमैच्योर डिलीवरी के दौरान सीरत की मौत हो जाएगी और इस तरह से सीरत का किरदार शो को अलविदा कह देगा और इसी के साथ कार्तिक- सीरत की लव स्टोरी का अंत हो जाएगा।

दूसरा- ट्विस्ट जनरेशन लीप होगा

खबरों की मानें तो कार्तिक और सीरत के शो छोड़ने के बाद कायरव अब इस सीरियल को आगे बढ़ाएगा। यानी अब कार्तिक- नायरा का बड़ा बेटा कायरव ही अब इस शो की कहानी को आगे बढ़ाएगा और शो में 18 साल का एक जनरेशन लीप आएगा और शो को एक नहीं कहानी और ने चेहरों के साथ आगे बढ़ाया जाएगा। ऐसे में अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कायरव किस तरह से अपने पिता कार्तिक की विरासत को शो में आगे लेकर जाएगा। आखिर वो माँ- बाप के बिना किस तरह अपनी बहनों का ध्यान रखता है और कहानी आगे बढ़ता है।

ये भी पढ़े: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert- गोयनका परिवार में आने वाला है एक बड़ा ट्विस्ट