Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert! क्या सीरत हैं प्रेगनेंट? जानिए कार्तिक को सुनाई कौन सी खुशखबरी

नई दिल्लीः दर्शकों के दिलों में राज करने वाला “Yeh Rishta Kya Kehlata Hai” एक बेहद पॉपुलर शो है। इसकी कहानी रोजाना नए मोड़ लेती है। हर दिन की तरह आज भी हम आपको देंगे शो का एक स्पोइलर।

शो में अब तक आपने देखा कि सीरत, कार्तिक की पहली पत्नी Naira कि तरह बर्ताव करने की कोशिश करती है क्योंकि सीरत को लगता है कि अगर वो नायरा की तरह बर्ताव करेगी तो घर के सभी सदस्य उसे अपना लेंगे। लेकिन कार्तिक को सीरत की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आती है। तो जब सीरत कार्तिक से कहती है कि “मैं कभी भी उनकी (Naira) तरह नहीं बन सकती”। फिर कार्तिक गुस्से में आ कर सीरत से कहते है कि ” हां, सही कह रही हो तुम, तुम नाएरा कभी नहीं बन पाओंगी।” कार्तिक गुस्से में आ कर सभी घर वालों से यह सवाल करते है कि क्यू आप लोग सीरत को नाएरा बनने पर मजबूर कर रहे है। फिर कार्तिक सीरत को समझाते है कि तुम कभी नाएरा इसलिए नहीं बन सकती क्योकि तुम सीरत हो।

आने वाने एपिसोर्ड में एक नया ट्विस्ट आने जा रहा है। सीरत गणपति उत्सव के लिए बप्पा की मूर्ति बनाती है पर उनसे छोटे नन्हे बाल गणपति बन जाते है। तो सीरत वहा टोकरी में एक छोटे से बच्चे को देखती है। वो समझ नहीं पाती की यह बच्चा किसका है। दरहसल सीरत सपना देख होती है और जल्द ही उसका ये सपना सचाई में बदल जाता है। गणपति उत्सव के समय सीरत को उल्टी हो जाती है, उसे पता चलता है कि वो माँ बने वाली है और गोएंका परिवार में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि गोएंका परिवार के लिए यह बच्चा क्या- क्या ट्विस्ट लाता है।

ये भी पढ़े: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- जानिए कार्तिक से पहले कितने कलाकार कह चुके हैं शो को अलविदा

SHARE