Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Mohsin Khan और Shivangi Joshi ने 5 साल बाद कहा शो अलविदा, देखें वायरल तस्वीरें

YRKKH
Image Credit: Star Plus'/Instagram

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, स्टार प्लस का सबसे पुराना शो है। आने वाले एपिसोड में, यह शो 18 साल की पीढ़ी के लीप ट्विस्ट के साथ कहानी में एक नया बदलाव लाने के लिए तैयार है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की पूरी टीम ने मशहूर निर्माता राजन शाही (Rajat Shahi) के साथ फेयरवेल पार्टी की। अभिनेता मोहसिन खान उर्फ ​​कार्तिक और शिवांगी जोशी, सीरत के रूप में शो की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। यह सच है कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), मोहसिन खान (Mohsin Khan), वंश और कायरव चार लोग हैं जो शो जनरेशन लीप के कारण शो छोड़ रहे हैं । दरअसल, जेनरेशन लीप के बाद कार्तिक सीरत के शो से आउट होने के साथ कायरव और वंश के किरदार भी नए कलाकार निभाएंगे।

YRKKH
Image Credit: Star Plus’/Instagram

मोहसिन खान ने इंस्टाग्राम पर अपने लास्ट शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

Image Credit: Instagram

YRKKH की सभी खूबसूरत महिलाओं के साथ के साथ मोहसिन ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे सभी महिलाओं को लाल रंग में रंगा गया था। इन तस्वीरों में वे बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं।

YRKKH
Image Credit: Instagram

इस तस्वीर में स्वाति चिटनिस, सिमरन खन्ना, शिवांगी जोशी, नियति जोशी और शिल्पा रायज़ादा नज़र आ रहें हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Image Credit: Instagram

फैंस से शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को खूब प्यार मिला। साथ ही उनकी केमिस्ट्री को शो के फैंस ने खूब पसंद किया था। उनके प्रशंसकों ने उनकी जोड़ी को प्यार से ‘Kaira’ का नाम दिया। मोहसिन ने शिवांगी जोशी के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें कायरव और वंश भी नज़र आ रहें हैं।

YRKKH
Image Credit: Instagram

साथ ही मोहसिन ने अपने ऑनस्क्रीन चाचू के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है।

YRKKH
Image Credit: Instagram

जनरेशन लीप

आखिरकार जनरेशन लीप खबर फेक नहीं निकली क्योंकि अब शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक अंतिम छलांग लगाने का समय है। मुख्य कलाकार मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने शो की शूटिंग खत्म कर ली है। सूत्रों के मुताबिक उनका शो छोड़ने का कारण जनरेशन लीप है, कहा जा रहा है की दोनों लीड एक्ट्रेस बड़ी उम्र का किरदान निभाना नहीं चाहते है। इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कहने का फैसला किया है। अब अठारह साल के इस जनरेशन लीप के साथ दर्शकों को 12 साल पुराने इस शो में नई कहानी के साथ नए किरदार देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़े: Yeh Rishta Kya Kehlata Hain- Mahima Makwana, कार्तिक- सीरत की छोटी बेटी ‘Aarohi’ की निभा सकतीं हैं भूमिका

जरूर देखें: फिल्म इंडस्ट्री की इन अदाकाराओं को ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनना पड़ा भारी, हुईं ट्रोलिंग का जमकर शिकार