Yeh Rishta Kya kehlata Hai Spoiler Alert: Sirat देगी बेटी को जन्म, शो में आएगा लीप और शुरू होगी एक नई कहानी

नई दिल्लीः पॉपुलर टीवी शो Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। यह शो एक जेनरेशन लीप के साथ कुछ नाटकीय मोड़ और मोड़ दिखाएगा। आपने पिछले एपिसोड में देखा है कि सीरत घर में बोर हो जाती है क्योंकि वह बॉक्सिंग तक कुछ नहीं कर पाती है। इसलिए कार्तिक मनीष को गुस्सा दिलाकर सीरत को बॉक्सिंग रिंग में ले जाता है। जब ये बात मनीष को पता चलती है तो वो सीरत बहुत गुस्सा करता है और वो चाहता है कि सीरत जल्द से जल्द घर वापस आ जाए।

आगे आने वाले एपिसोड में कार्तिक और सीरत की जीवन कहानी के चरमोत्कर्ष (climax) के करीब है। चीजें एक ही समय में आसान और जटिल होती जा रही हैं क्योंकि बॉक्सिंग प्रेक्टिस के दौरान सीरत पर बेहोश हो जाती है। फिर कहानी आगे बढ़ती है और एक छोटी छलांग लेती है। गोयनका परिवार सीरत की गोद भराई समारोह की घोषणा करता है।

Image: Hotstar

इस समारोह के बाद, ये रिश्ता क्या कहलाता है के इस सीज़न एक अंतिम छलांग लगाता है क्योंकि काहनी के मुख्य किरदार मोहसिन खान और शिवांगी जोशी शो छोड़ रहे हैं और अगले सप्ताह अपनी शूटिंग पूरी कर रहे हैं। क्लाइमेक्स में सीरत एक बच्ची को जन्म देगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि के इस जेनेरशन लीप के बाद कहानी किस तरह यू-टर्न लेती है और दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

ये भी पढ़े: Rhea Sharma निभा सकतीं है Kartik- Naira की बेटी का किरदार