Govinda की गोद में दिख रहे इस बच्चे की सच्चाई सुन उड़ जाएंगे आपके होश, साउथ फिल्मों का है जाना माना नाम

Hatya Movie
Last updated:

गोविंदा (Govinda) की फिल्म हत्या (Hatya) साल 1998 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म की कास्ट को लोगों ने काफी पसंद किया था. गोविंदा के साथ-साथ इस फिल्म में मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर और 90 के दशक की खूबसूरत हीरोइन नीलम कोठारी भी नज़र आई थी. इतनी बड़ी स्टार कास्ट के बावजूद इस फिल्म में एक बच्चे ने सबका दिल जीत लिया था.

सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

इस फिल्म में राजा का रोल निभाने वाला यह बच्चा काफी फेमस हो चुका है. आपको सुनकर यकीन नहीं होगा कि यह बच्चा साउथ फिल्म की जानी-मानी एक्ट्रेस है. इस फिल्म को रिलीज में कई साल बीत चुके हैं इस फिल्म में राजा का किरदार करने वाली सुजीता तब सिर्फ 5 साल ही थीं. सुजीता (Sujitha) इन सालों में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं. उन्होंने साउथ फिल्मों और टीवी में अपना काफी नाम बना लिया है.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

सुजिता 100 से अधिक फ़िल्में और टीवी सीरियल कर चुकी हैं. सुजीता काफी खूबसूरत दिखती है और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. सुजीता के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं. सुचिता के फॉलोअर्स उनकी इन तस्वीरों पर उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं.

ये भी पढ़ें: Esha Gupta ने पर्पल लहंगा पहन दिखाईं अपनी दिलकश अदाएं, Photos देख दिल और दिमाग पर छा जाएगा खूबसूरती का जादू

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच