अलीगढ़ में शराब पीने से 11 लोगों की मौत और 10 की हालत गंभीर, सीएम ने दिए जांच के आदेश

YOGI TAKE ACTION ILLEGAL LIQOUR
IMAGE CREDITS: TWITTER

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अलीगढ़ में शराब पीने से आज 11 लोगों की मौत हो गई और दस लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. इन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. साथ ही शराब की सभी दुकानें बंद करा दी हैं.

इस घटना के बाद अलीगढ़ में पुलिस ने पांच शराब की दुकानें सील कर दी हैं. मामला बड़ा होने से इसकी जांच पड़ताल करने के लिए आगरा से एडीजी राजीव कृष्‍ण अलीगढ़ आ गए हैं. उन्‍होंने मामले की जांच कर जिला अस्‍पताल में भर्ती मरीजों से मुलाकात की. वहीं इस मामले को लेकर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अधिकारियों को जांच करने के आदेश दिए हैं.

लोगों ने बृहस्पतिवार को खरीदी थी शराब

अलीगढ़ लोधा थाना क्षेत्र के गांव करसुआ में शराब पीने से 13 लोगों की मौत हो गई और दस से अधिक लोगों की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि इन सभी लोगों ने बृहस्पतिवार को शराब खरीदी थी. फिर शराब पीने के बाद इन सभी की तबीयत खराब होने लगी. वहीं ग्रामीणों ने शराब ठेका के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. पुलिस ने शराब ठेका को अपने कब्जे में ले लिया है.

वहीं अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह व अन्य प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. वहीं जिलाधिकारी ने अब 11 लोगों के मरने की पुष्टि की है. इनमे पांच करसुआ, एक अंडला व दो ट्रक ड्राइवर हैं. वहीं लोगों का कहना है कि शराब पीने से कई लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें: Satellite लॉन्च करने की होड़ में कानूनी पचड़े में उलझा SpaceX