comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतNoida: 22 साल की फीमेल टीचर को 16 साल के लड़के से हुआ प्यार, दोनों घर से फरार! केस दर्ज

Noida: 22 साल की फीमेल टीचर को 16 साल के लड़के से हुआ प्यार, दोनों घर से फरार! केस दर्ज

Published Date:

कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है ये बात आज इस लव स्टोरी पर बिल्कुल सटीक बैठ रही है. नोएडा में 22 साल की ट्यूशन टीचर को 16 साल के लड़के से प्यार हो गया. बात इतनी आगे बढ़ गई कि दोनों घर से फरार हो गए. फिर लड़के के घर वालों को इस बात की जानकारी तब हुई जब काफी देर तक छात्र ट्यूशन पढ़कर घर नहीं लौटा. वहीं लड़के के पिता ने फीमेल टीचर के खिलाफ सेक्टर-113 में केस दर्ज करवाया है, जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाला 16 साल का लड़का करीब छह महीने फीमेल टीचर से ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था. पढ़ाई करते-करते ही टीचर लड़के को पसंद करने लगी. फिर धीरे-धीरे कर के दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और दोनों के संबंध बहुत मधुर हो गए. दोनों एक ही कॉलोनी में रहते थे.

दोनों का फोन बंद आने पर गहराया शक

फिर 15 जनवरी को लड़के ने अपने घर पर कहा कि वह अपनी चाची के घर पर जा रहा है लेकिन शाम तक वापस नहीं आया, तो घर वालों ने उसे फोन किया मगर उसका नंबर बंद आ रहा था. फिर टीचर को घर वालों ने फोन किया तो उनका नंबर भी बंद था, जिसके बाद घर वालों का शक गहराया. इसके बाद लड़के के पिता विजय शुक्ला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

महिला टीचर लड़के से करती है प्यार

वहीं पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला टीचर छात्र से प्यार करती है. कॉलोनी में रहने वाली टीचर का नाम आयशा है. पुलिस दोनों को ढूढ रही है. जबकि पिता का आरोप है कि ट्यूशन टीचर उनके बेटे को अगवा करके फरार हो गई है.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक! दौड़ता हुआ आया लड़का और कर दिया कुछ ऐसा, देखिए Video

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...