Accident in Sambhal: संभल में हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, सात लोगों की मौत और 10 घायल

Accident in Sambhal: उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) में रविवार देर रात आगरा-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया. बरातियों से भरी बस को एक डग्गामार बस ने इस तेज टक्कर दी है जिससे सात बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य 10 लोग घायल हो गए हैं. जिसमें से पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह हादसा बहजोई के लहरावन गांव के पास रात करीब एक बजे हुआ है. वहीं इस का हादसे का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया है.

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने संभल सड़क हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और घायलों को उचित चिकित्सा सहायता और पीड़ितों को सहायता प्रदान करने के लिए कहा है.

दरअसल, चंदौसी के सीता आश्रम से देर रात बरातियों से भरी बस छपरा गांव लौट रही थी कि तभी अचानक लहरावन गांव के पास बस का पहिया पंचर हो गया. जिसके कारण बस को वहां पर रोककर उसका पहिया बदला जा रहा था. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आई डग्‍गामर बस ने टक्‍कर मार दी. जिसके बाद वहां पर कोहराम मच गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. साथ ही घायलों को इलाज के ल‍िए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं इस दर्दनाक हादसे में बराती वीरपाल पुत्र ओमकार, हप्पू पुत्र श्रीराम सिंह, छोटे पुत्र राजपाल, राकेश पुत्र रूपसिंह, अभय पुत्र रामबाबू, विनीत कुमार पुत्र नेत्रपाल निवासी गांव छपरा और भूरे पुत्र राजपाल निवासी गांव कौआखेरा की मौके पर ही मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें: Asaduddin Owaisi की पार्टी AIMIM का ट्वीटर अकाउंट हैक, एलन मस्क की लगाई फोटो