comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतNoida: हिट और रन केस में 15 दिनों बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी गिरफ्तार, बोला-'दारू पीकर कर रहा था ड्राइव'

Noida: हिट और रन केस में 15 दिनों बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी गिरफ्तार, बोला-‘दारू पीकर कर रहा था ड्राइव’

Published Date:

Hit and Run Case: ग्रेटर नोएडा के अल्फा 1 में 31 दिसंबर को हुए हिट और रन केस में 15 दिनों के बाद नोएडा पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस के हत्थे आरोपी ड्राइवर गुलाब सिंह चढ़ गया है जिसने छात्रा स्वीटी को अपनी कार से रौंदा था. साथ ही पुलिस ने उस सैंट्रों कार को भी जब्त कर लिया गया है जिससे आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था. वहीं फिलहाल छात्रा अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है.

दरअसल, 31 दिंसबर की रात को बीटेक की छात्रा स्वीटी अपनी दो दोस्तों के साथ घर का राशन पानी और नए साल की पार्टी के लिए कुछ सामान लेने निकली थी. तभी अल्फा-2 बस स्टॉप के पास बीटेक सैंट्रों कार वाले ने छात्रों का रौंद दिया, जिसमें दोस्तों को कम चोटें आई लेकिन स्वीटी के काफी चोट लग गई.

मेकेनिक ने की पुलिस की मदद

फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई, काफी दिनों तक मेहनत करने के बाद भी पुलिस को कार का नंबर या फिर कोई सुराग हाथ नहीं लगा. फिर जब पुलिस ने कार सही करने वाले मेकेनिक को पकड़ा तो उसने बताया है कि सफेद सेंट्रों कार थोड़े दिन पहले ही उसने सही की थी जिसका शीशा टूटा था. वहीं अच्छी बात ये थी कि मेकेनिक को कार का नंबर याद था जो कि उसने पुलिस को बताया.

दारू पीकर कार चला रहा था आरोपी

इसके बाद पुलिस ने जब कार के नंबर के आधार पर युवक की कुंण्डी निकाली तो पता चला कि यह कोई गुलाब सिंह है जिसे पुलिस ने धर दबोचा. फिर पूछताछ करने के बाद आरोपी ने कबूल किया कि 31 दिसंबर की रात को वह बहुत पीकर कार चला रहा था जिसके कारण उसे कुछ याद नहीं है. आरोपी का कहना है कि उसे इतना भी नहीं पता कि वह घर तक कैसे आया है.

ये भी पढ़ें: सामने आया खौफनाक वीडियो! फेसबुक Live पर क्रैश से ठीक पहले यूपी का युवक बोला ‘मरा-मरा-मरा!’

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें