Amit Shah Bihar Visit: विपक्ष पर जमकर गरजे अमित शाह, कहा- बिहार को हम सबसे विकसित राज्य बनाएंगे 

amit-shah

Amit Shah In Bihar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बिहार के सीमांचल एरिया में अपने 2 दिवसीय दौरे पर हैं। यहां में कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। बिहार के पूर्णिया में गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी रैली में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी को धोखा देकर स्वार्थ के लिए लालू की गोद में नीतीश बैठ गए. मेरे दौरे से लालू यादव और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है. उन्होंने लालू को आगाह करते हुए कहा कि लालू जी आप ध्यान रखिएगा, नीतीश बाबू कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गोदी में बैठ जाएंगे।

नीतीश कुमार  के एनडीए से अलग होने के बाद अमित शाह पहली बार बिहार आ रहे है। ऐसा माना जा रहा है कि अमित शाह की ये रैली मिशन 2024 का आगाज है। बता दें कि, सीमांचल आरजेडी के वोट बैंक का गढ़ माना जाता है। अमित शाह सीमांचल के इस दौरे की शुरुआत पूर्णिया जिले में जनभावना महासभा रैली के साथ की। 

चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ होगा-शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में बीजेपी की जनभावना रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनके सीमांचल में आने से लालू यादव और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है। 2024 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ होगा। 2025 के चुनाव में भी बीजेपी बिहार में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। शाह ने मोदी सरकार के 1.35 लाख करोड़ रुपये के काम गिनाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनका हिसाब मांगा। शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 1.25 लाख करोड़ रुपये बिहार में खर्च करने का वादा किया था, उसके मुकाबले 1.35 लाख करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। अब सीएम नीतीश बताएं कि उन्होंने लालू के साथ मिलकर कुर्सी बचाने के अलावा क्या काम किया है। 

अमित शाह बोले- बिहार को सबसे विकसित राज्य बनाएंगे 

अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई ये फैसला सही है। क्या लालू यादव और नीतीश कुमार इसका समर्थन करेंगे? इनमें हिम्मत नहीं है। भारत की सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार ने जो कदम उठाए, लालू उसे मानते नहीं। लालू राज में फिरौती मांगी जाती थी, हत्याएं होती थीं। गांधी मैदान में लालू-नीतीश दोनों लट्ठ रैली निकालेंगे और लालू नीतीश के कंधे पर रहेंगे। एक बार बीजेपी को पूर्ण बहुमत दे दीजिए। हम बिहार को देश का सबसे विकसित राज्य बना देंगे।

ये भी पढ़ें- Amit Shah Bihar Visit: क्यों अहम है केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 2 दिन का बिहार दौरा?