comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Ankita Muder Case: अंकिता का NIT घाट पर हुआ अंतिम संस्कार, डीआईजी बोले-‘हम जल्द आरोप पत्र न्यायालय भेजेंगे’

Published Date:

Ankita Muder Case: उत्तराखंड स्थित पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर के एनआईटी (NIT) घाट पर अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान सभी की आंखें भी नम दिखीं. साथ ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. बता दें कि आज ही अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई थी जिसके बाद से परिजन ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था.

फिर प्रशासन द्वारा लगातार उन्हें आश्वस्त किया गया और अंतिम संस्कार के लिए समझाया गया. वहीं दिन में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अंकिता के भाई अजय सिंह भंडारी ने कहा था कि ‘जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती तब तक हम अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. प्रोविजनल रिपोर्ट में दिखा है कि उसे मारा-पीटा गया और उसके बाद उसे नदी में डाल दिया गया. जब तक फाइनल रिपोर्ट नहीं आती तब तक हम रुके हैं.

‘नहीं छूटने देंगे एक भी साक्ष्य’

वहीं अब अंकिता हत्याकांड मामले में श्रीनगर के DIG गढ़वाल रेंज के.एस. नगन्याल ने कहा है कि ‘आरोपियों के खिलाफ अधिक से अधिक साक्ष्य संकलित कर जल्द से जल्द आरोप पत्र हम न्यायालय को भेजेंगे. मामले की जांच के लिए एक SIT भी गठित कर दी गई है. हमारा ध्यान है कि मामले में किसी भी प्रकार का कोई भी साक्ष्य नहीं छूटे’.

ये है पूरा मामला

बता दें कि अंकिता भंडारी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थी जो कि चार दिनों तक लापता रहीं. 18 सितंबर को अंकिता भंडारी रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता के साथ रात आठ बजे ऋषिकेश गई थी. उसके बाद से ही वो लापता हो गई थी. बाद में पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपियों ने झगड़े के बाद उसे धक्का दे दिया था जिसके बाद नहर में डूबने से उसकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें: क्या अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में है झोल? दो रिपोर्टों में अलग-अलग बात निकलने पर परिजनों ने उठाए सवाल

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...