comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Bharat Jodo Yatra फैलाएगी स्वराज का संदेश,गांधी जयंती पर कर्नाटक रैली में बोले राहुल

Published Date:

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक पहुंच चुकी है। आज पदयात्रा का 26वां दिन है. यात्रा सोमवार को मैसूरू जिले के हार्डिंग सर्कल से सुबह 6.30 बजे शुरू हुई .राहुल गांधी ने आज सुबह सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कर्नाटक के मैसूरू जिले के हार्डिंग सर्कल से इस यात्रा की शुरुआत की।

ये है आज का शेड्यूल

भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह 6:30 बजे मैसूरू जंक्शन से शुरू हुई। जो कि सुबह 9:30 बजे श्रीरंगपटना के वेली इन में विश्राम करेगी। इसके बाद यात्रा शाम 2 बजे से शुरू होगी। फिर शाम 4 बजे मांडया के केएसआरटीसी बस स्टेशन में विश्राम करेगी।

स्वराज्य के संदेश को बढ़ाएंगे आगे

राहुल गांधी ने कहा कि जिस तरह से गांधी जी ने ब्रिटिश राज से लड़ाई लड़ी, वैसे ही हमने गांधी की हत्या करने वाली विचारधारा से लड़ने की शुरुआत की है. इस विचारधारा ने पिछले आठ वर्ष में असमानता, विभाजन और कड़ी मेहनत से हासिल की गयी आजादी का क्षरण किया है. हिंसा तथा असत्य की इस राजनीति के खिलाफ, भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक अहिंसा और स्वराज के संदेश को फैलाएगी.

गांधी की विरासत को हथियाना आसान लेकिन…’

रविवार 02 अक्टूबर की सुबह ही राहुल ने गांधी जयंती के अवसर पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महात्मा गांधी की विरासत को हथियाना तो आसान है लेकिन उनके पदचिन्हों पर चलना बेहद मुश्किल है.

ये भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra के दौरान राहुल ने बोला हमला, कहा-लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं मोदी-आरएसएस

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Indian Railways: अब चैन की नींद सो पाएंगे आप, रेलवे ने शुरू की ये खास सुविधा

Indian Railways: भारतीय रेलवे को भारत की लाइफलाइन कहा जाता है....

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...