Noida News: नोएडा के सेक्टर-21 में दीवार गिरने से चार की मौत और 9 घायल, CM योगी ने जताया दुख

Big Breaking
Image Credits: Ani/Twitter

Noida News: नोएडा के सेक्टर-21 में जल वायु विहार में दीवार गिरने से चार लोगों को मौत होने की खबर सामने आ रही है. जानकारी मिली है कि ये सभी मजदूर नाली के मरम्मत के कार्य कर रहे थे इ दौरान जब मजदूर जब ईंट निकाल रहे थे तभी बगल की दीवार उनके ऊपर गिर गई है. हालांकि दबे मलबे से लोगों को निकालने का काम जारी है. फिलहाल मौत की संख्या बढ़ भी सकती है.

वहीं पुलिस आयुक्त आलोक सिंह का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. वहां दबे लोगों को बाहर निकाला गया. उनमें से 4 लोगों की मृत्यु हो गई है. 9 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. मामले में FIR दर्ज़ करके कार्रवाई की जाएगी.

दीवार गिरने से कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस फंसे लोगों को बचाने के लिए रेसक्यू ऑपरेशन करने में लगी हुई है.

वहीं इस घटना पर सीएम ऑफिस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा है कि गौतमबुद्धनगर में दीवार गिरने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री जी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra से उत्साहित कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला,यहां पढ़ें पूरी खबर